गुजरात में मासूम से रेप और हत्या का आरोपी बिहार से गिरफ्तार

गुजरात के सूरत के लिंबायत पुलिस ने बक्सर पुलिस के सहयोग से रेप आरोपी अनिल यादव को उसी के गांव से गिरफ्तार किया है.

Updated: October 20, 2018 4:36 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by sujeet kumar upadhyay

गुजरात में मासूम से रेप और हत्या का आरोपी बिहार से गिरफ्तार
Representational Image

बक्सर: गुजरात में एक साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसके बाद हत्या करने के आरोपी को गुजरात पुलिस ने बिहार पुलिस के सहयोग से बक्सर के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के लोधास गांव से शुक्रवार रात गिरफ्तार किया है.

Also Read:

बक्सर के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) सतीश कुमार ने शनिवार को इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि गुजरात के सूरत के लिंबायत पुलिस ने बक्सर पुलिस के सहयोग से अनिल यादव को उसी के गांव से गिरफ्तार किया है. उससे गुजरात पुलिस पूछताछ कर रही है. गुजरात पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार आरोपी अनिल पर लिंबायत के गोड़ादरा इलाके में एक साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का आरोप है.

गुजरात: 14 माह की बच्ची से रेप के बाद बवाल, बिहार-यूपी के लोगों पर किए गए हमले, 150 अरेस्ट

घटना के बाद से फरार था आरोपी

बताया जाता है कि अनिल वहीं किराये के मकान में रहता था और घटना के बाद से फरार हो गया था. उल्लेखनीय है कि गुजरात के विभिन्न क्षेत्रों में पिछले दिनों उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को निशाना बनाया जा रहा था. इसके बाद बिहार के हजारों लेाग गुजरात से भागकर बिहार लौट आए.

कांग्रेस विधायक ने कहा- रेप आरोपियों को जिंदा जला देना चाहिए

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें बिहार समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: October 20, 2018 4:35 PM IST

Updated Date: October 20, 2018 4:36 PM IST