ऐलनाबाद/सिरसा: देश में आगामी विधानसभा चुनाव आने वाले हैं. चुनावों से पहले सभी पार्टियां एक-दूसरे पर लगातार आरोप लगा रही है. इस बीच हरियाणा के सिरसा स्थित ऐलनाबाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे. इस दौरान शनिवार को पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसकी गलत नीतियों ने देश को बर्बाद कर दिया और जम्मू-कश्मीर के साथ लगातार अन्याय हुआ.

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन हरियाणा के ऐलनाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर भी पार्टी पर हमला बोला और कहा कि यह एक अस्थायी प्रावधान था, लेकिन 70 वर्षों तक कांग्रेस ने इस संबंध में कुछ नहीं किया.

प्रियंका गांधी ने भाजपा के मंत्रियों पर साधा निशाना, कहा- कॉमेडी सर्कस न चलाए, अर्थव्यवस्था सुधारें

उन्होंने पूछा, मैंने यह अस्थायी प्रावधान खत्म कर दिया. जब आपने मुझे पांच साल के लिए स्थायी किया, तो मैं इस अस्थायी व्यवस्था को क्यों चलने दूं.

प्रधानमंत्री ने करतारपुर गलियारे के मुद्दे पर कांग्रेस पर यह कहते हुए हमला बोला कि 70 वर्षों तक श्रद्धालुओं को दूरबीन से करतारपुर साहिब गुरुद्वारे के ‘दर्शन’ करने पड़े.

मोदी ने कहा कि विभाजन के वक्त करतारपुर साहिब गुरुद्वारे को भारतीय सीमा में नहीं ला पाना एक गलती था. हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा. 24 अक्तूबर को मतगणना होगी और मतगणना संपन्न होने के साथ ही चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे.

(इनपुट-भाषा)