आम्रपाली बिल्डर के 8 निदेशकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि याशिका डायमंड सेक्टर 67 के मालिक विनय गर्ग ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है

Published: January 31, 2018 5:21 PM IST

By Press Trust of India

Police lodges FIR against 8 Amrapali Builders | आम्रपाली बिल्डर के 8 निदेशकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज
Image for representation purpose only.

नोएडा: आम्रपाली बिल्डर के 8 निदेशकों के खिलाफ एक व्यक्ति ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि याशिका डायमंड सेक्टर 67 के मालिक विनय गर्ग ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

Also Read:

आम्रपाली बिल्डर के मालिक अनिल शर्मा ,मोहित गुप्ता, श्रीमती शिवप्रिया, ऋतिक, मुकुल ,सुभाष, अखिल सुरेखा व भुवन चंद ने उन्हें इंदिरापुरम के वैभव खंड में एक कॉमर्शियल प्रॉपर्टी 2 करोड़ 57 लाख रुपए में वर्ष 2015 में बेंची थी. इन लोगों ने उन्हें बताया कि इस प्रॉपर्टी का लाखों रुपए महीना किराया आता है. जो प्रॉपर्टी गर्ग को बेची गई उसे बैंक ऑफ महाराष्ट्र को किराए पर दिया गया है.

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि उन्हें पता चला कि जिस प्रॉपर्टी को उन्हें अपना बताकर आम्रपाली बिल्डर ने बेचा है उस पर उन लोगों ने कई बैंकों से लोन लिया है. तथा जो किराया बैंक देता है, वह कर्ज देने वाले बैंकों को किश्त के रूप में जमा होता है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें राज्य समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 31, 2018 5:21 PM IST