त्रिसूर: महिलाओं के लिए उनके लंबे बालों से ज्यादा प्यारा कुछ भी नहीं होता है. लेकिन त्रिसूर जिले की एक पुलिस अफसर अपर्णा लवकुमार ने कैंसर मरीजों को विग बनाने के लिए अपने बाल दान दे दिए हैं. इस मामले के सामने आने के बाद महिला पुलिसकर्मी की खूब तारीफ हो रही है. इस पर महिला अपर्णा का कहना है कि मैंने कोई बहुत बड़ा काम नहीं किया है. मेरे बाल 1 या 2 साल में वापस आ जाएंगे. मेरे लिए वो लोग हीरो हैं जों जरूरतमंदों की मदद करते हैं. Also Read - हाईकोर्ट का बड़ा फैसला- पुलिस को अंतर धर्म शादी करने वाले दंपति को तुरंत रिहा करने का दिया आदेश

अपर्णा ने बताया कि वो हमेशा ही अपने बालों में से थोड़ा थोड़ा दान करती रहती थीं. लेकिन कुछ वक्त पहले एक कैंसर पीड़ित बच्चा उनसे मिलने आया जो गंजा था. उन्होंने बताया कि मैं उसके दर्द को महसूस कर पा रही थी. यही वजह है कि मैंने अपने सारे बाल दान दे दिए. आपको बता दें कि अपर्णा के साथ काम करने वाले अधिकारी उन्हें रोल मॉडल मानते हैं.

यह कोई पहला मौका नहीं है जब अपर्णा ने किसी की मदद की है. इससे पहले भी जब एक परिवार के बच्चे की मौत हो गई थी. उस वक्त परिवार के पास इतने पैसे नहीं थे कि वो पैसे अस्पताल में जमाकर अपने बच्चे के शव को ले जाए. उस वक्त अपर्णा ने अपने तीन सोने के कंगन उस परिवार को दिया था ताकि वो अस्पताल के 60 हजार रुपए बिल का भुगतान कर अपने बच्चे के शव को ले जा सकें. इस बात की जानकारी अस्पताल प्रशासन ने ही मीडिया को दी थी.