1MORE ने भारत में नया पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया है। इस नए ब्लूटूथ स्पीकर की भारत में कीमत 10,999 रुपये हैं। फिलहला इसे भारत में सिर्फ ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही इस स्पीकर को प्री- ऑडर पर मंगवाया जा सकता है, जिसकी कीमत 6,499 रुपये होगी। इस स्पीकर को लास्ट 20 नवंबर तक प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि इन स्पीकर्स की शिपिंग 20 नवंबर से शुरू हो जाएगी। यह स्पीकर Bluetooth 4.2 कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसके साथ ही इस स्पीकर में 3.5mm ऑडियो जैक और मल्टीपल पेयरिंग मोड्स दिए गए हैं, जो दो 1MORE स्पीकर कनेक्ट किए जा सकते हैं।

लेटेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर 1MORE फीचर्स में 2,600mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह 12 घंटे का बैकअप देती है। कंपनी का यह भी कहना है कि ये स्पीकर नैनो कोटिंग के साथ आता है जिसकी रेटिंग IPX4 है जिसका मतलब यह पानी और धूल से प्रोटेक्ट करता है। 1 More का यह स्पीकर Digital Signal Processing (DSP) टेक्नोलॉजी के साथ आता है जो कि अलग-अलग वॉल्यूम लेवल पर आउटपुट फ्रीक्वेंसी को कंट्रोल करता है। इस स्पीकर में 0.75-इंच tweeter और 3.3-इंच का वूफर दिया गया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही Harman Kardon ने भारत में ‘Citation Series’ के होम स्पीकर लॉन्च किए हैं। इन स्पीकर को कंपनी ने 22,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है। Harman Kardon के नए स्पीकर भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इसके साथ ही Citation सीरीज के कई प्रकार के स्पीकर उपलब्ध हैं, जिसमें Citation One (Rs 22,999), Citation 100, Citation 300 and Citation 500, Citation Soundbar, Citation sub woofer, और Citation tower स्पीकर मौजूद हैं।