ग्लोबल ऑडियो ब्रांड 1MORE ने अपने सब-ब्रांड omthing को भारतीय बाजार में पेश किया है. खास बात है कि इस ब्रांड ने भारत में एक साथ तीन वायरलेस इयरफोन्स लॉन्च के साथ दस्तक दी है. ये तीनों ही प्रोडक्ट कम कीमत और शानदार फीचर्स के साथ आते हैं. इनमें Airfree pods, AirFree TWS और AirFree Lace Neckband शामिल हैं. इन्हें भारत में एक्सक्लूसिवली ई—कॉमर्स साइट Flipkart के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इनकी सेल 3 अगस्त यानि आज से ही शुरू हो गई है.

AirFree Pods: कीमत और फीचर्स
AirFree Pods को इंडियन मार्केट में 3,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है और यह कंपनी का सबसे महंगा डिवाइस है. इसकी खासियत है कि इसमें उपयोग की गई बैटरी सिंगल चार्ज में यूजर्स को 25 घंटे की बैटरी लाइफ दे सकती है. 13 mm composite titanium dynamic driver दिए गए हैं और यह Qualcomm चिप से लैस है. यह डिवाइस एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करता है. इसमें आपको एडवांस्ड Qualcomm cVc 8.0 नॉइस कैंसिलेशन तकनीक की सुविधा मिलेगी. जो कि आपको कॉलिंग के दौरान बाहरी शोर से बचाता है.

AirFree TWS: कीमत और फीचर्स
AirFree TWS की कीमत 2,499 रुपये है और वजन में काफी हल्का है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है. सिंगल चार्ज में यह डिवाइस 20 घंटे की लाइफ दे सकता है. इसमें आपको 4 ENC (एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन) माइक्रोफोन्स की सुविधा मिलेगी. जो कि बाहरी शोर से बचाता है. इस हेडफोन में बिना टच किए कॉल और म्यूजिक कंट्रोल कर सकते हैं.

Airfree Lace Neckband: कीमत और फीचर्स
Airfree Lace Neckband भी कंपनी का लाइटवेट वाला नेकबैंड है और इसकी कीमत 1,499 रुपये है. इसमें स्मूद सिलिकॉन हाउजिंग का उपयोग किया गया है जो कि इस्तेमाल में इसे बेहद ही आरामदायक बनाते हैं. कनेक्टिविटी के लिए आपको ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट मिलेगा. यह IPX4 सर्टिफाइड है जो कि इसे वॉटरप्रूफ बनाता है. इसकी बैटरी भी 12 घंटे की लाइफ दे सकती है. इसमें आपको सिरी व गूगल असिस्टेंट सपोर्ट मिलेगा.