इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर (ISP) ACT Fibernet ने अपने ब्रॉडबैंड प्लान में बदलाव किए हैं। घोषणा के मुताबिक, ISP ने अपने कुछ चुनिंदा प्लान की स्पीड को 50Mbps अधिक बढ़ा दिया है। कंपनी ने यह भी कहा है कि इन प्लान में केवल स्पीड को बढ़ाया गया है और इन प्लान में मिलने वाला डाटा और इनकी कीमत पहले जैसी ही रहेगी। ACT Fibernet द्वारा किए गए यह बदलाव कल यानी 15 जुलाई से लागू हो चुके हैं।

ACT Fibernet Broadband Plans Revision

TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने अपने चार प्लान की स्पीड को बढ़ाया है। बता दें कि यह बदलाव फिलहाल केवल चेन्नई के यूजर्स के लिए किए गए हैं। ISP ने फिलहाल इस बदलाव का अन्य शहरों में रिलीज करने के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। ACT Fibernet के द्वारा बदलाव किए गए इन प्लान में पहला प्लान ACT Blast Promo है, जिसकी स्पीड को 100Mbps से बढ़ा कर 150Mbps कर दिया है। इस प्लान में 1,000GB Fair Usage Policy (FUP) लिमिट मिलती है।

दूसरा प्लान ACT Storm plan है। इस प्लान में पहले 125Mbps स्पीड मिलती थी और अब इसकी स्पीड को बढ़ा कर 175Mbps कर दिया गया है। इस प्लान में 1,250GB FUP लिमिट डाटा मिलता है। तीसरा प्लान ACT Lightning plan है, जिसकी स्पीड को 150Mbps से बढ़ा कर 200Mbps कर दिया गया है। इस प्लान में FUP लिमिट के साथ 1,500GB डाटा मिलता है।

बदलाव किए गए प्लान में आखिरी प्लान ACT Incredible है। इस प्लान में स्पीड को 250Mbps से बढ़ा कर 300Mbps कर दिया गया है। इस प्लान में कंपनी FUP लिमिट के साथ 2000GB डाटा देती है। बता दें कि इन सभी प्लान में FUP लिमिट दी गई है। डाटा खत्म होने के बाद इनमें से तीन प्लान की स्पीड कम होकर 1Mbps हो जाती है। ACT Incredible प्लान की स्पीड 2Mbps हो जाती है।