Bharti Airtel भारत में 4G Hotspot सेगमेंट में Reliance Jio के बढ़ते कंपिटीशन को कम करने के लिए लगातार नए ऑफर्स और डील्स पेश कर रही है। कंपनी ने हाल में नए प्लान पेश करने से लेकर अपने पुराने प्लान में बदलाव किए हैं। जहां एक ओर हाल ही में कंपनी ने अपने 4G Hotspot की कीमत में बदलाव किए थे, वहीं अब नए ग्राहकों को लुभाने के लिए कैशबैक भी ऑफर कर रही है। Airtel 4G Hotspot डिवाइस के साथ कंपनी अब 1,000 रुपये का कैशबैक भी ऑफर कर रही है।

Airtel 4G Hotspot कैशबैक ऑफर ऐसे पाए

जैसा की हमने आपको ऊपर बताया है कि Airtel ने हाल ही में अपने 4G hotspot डिवाइस की कीमत को 999 रुपये कर दिया था, हालांकि इसकी कीमत को अब वापस रैगुलर रिटेल प्राइस 2,000 रुपये कर दिया गया है। नए 1,000 रुपये वाले ऑफर को पाने के लिए आपको पहले 2,000 रुपये कीमत का डिवाइस खरीदना होगा। इस डिवाइस को खरीदने के बाद यूजर्स को 4G hotspot डिवाइस को 399 रुपये या 499 रुपये के डाटा प्लान से रिचार्ज करना होगा।

इसके अलावा बता दें कि यूजर्स को 300 रुपये की एक एक्सट्रा एक्टिवेशन फीस भी देनी होगी। डिवाइन खरीदने, रिचार्ज करने और एक्टिवेशन कराने के बाद यूजर को 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। Telecom Talk के मुताबिक, यह कैशबैक यूजर के पोस्टेड अकाउंट में जोड़ा जाएगा, जिसे वह भविष्य के बिल पेमेंट के दौरान यूज कर सकता है।

एयरटेल 4G हॉटस्पॉट प्लान

एयरटेल इस समय दो प्लान दे रहा है, जिनमें से पहला प्लान 399 रुपये का है। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 50GB डाटा हर महीने देती है। दूसरा प्लान 499 रुपये का है। इस प्लान में यूजर्स को हर महीने 75GB डाटा मिलता है। दोनों ही प्लान में ऊपर बताया गया 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इन प्लान में कैरी फॉर्वड फीचर है, जिसका मतलब है कि यूजर्स अपने बचे हुए डाटा को अगले महीने इस्तेमाल कर सकते हैं। बता दें कि 499 रुपये का प्लान ज्यादातर सर्किल में उपलब्ध है, लेकिन 399 रुपये प्लान केवल कुछ चुनिंदा सर्किल में उपलब्ध है।