Airtel ने अपने नए प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। यह ऑफर 4G Hotspot खरीदने वाले नए एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों के लिए है। इस ऑफर के तहत कंपनी Airtel 4G Hotspot खरीदने वाले प्रीपेड ग्राहकों को 224 दिनों के लिए 1.5GB डाटा प्रति दिन दे रही है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर टर्म और कंडिशन सेक्शन में साफ शब्दों में लिखा है कि यह ऑफर केवल नए प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किया गया है।

इस ऑफर के तहत नए प्रीपेड ग्राहकों को यह 1.5GB डेली डाटा Airtel SIM को 4G Hotspot Device के अंदर डालने के 48 घंटों के अंदर मिल जाएगा और वहां से 224 दिनों तक के लिए वैलिड होगा। इस ऑफर के लिए कंपनी ने कुछ शर्तें भी रखी है, इसलिए हम आपको कंपनी के टर्म एंड कंडिशन पेज को पढ़ने की सलाह देंगे।

बता दें कि कंपनी ने इसी तरह का एक ऑफर कुछ समय पहले भी पेश किया था। हालांकि यहां ऑफर की वैलिडिटी 244 दिनों के बजाय 84 दिनों की थी। इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए भी 1,000 रुपये कैशबैक ऑफर पेश किया था। जहां नए 4G Hotspot डिवाइस खरीदने और एक्टिवेशन के बाद यूजर्स को 1,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा था।

Airtel 4G Hotspot Plans

एयरटेल इस समय दो प्लान दे रहा है, जिनमें से पहला प्लान 399 रुपये का है। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 50GB डाटा हर महीने देती है। दूसरा प्लान 499 रुपये का है। इस प्लान में यूजर्स को हर महीने 75GB डाटा मिलता है। दोनों ही प्लान में ऊपर बताया गया 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

इन प्लान में कैरी फॉर्वड फीचर है, जिसका मतलब है कि यूजर्स अपने बचे हुए डाटा को अगले महीने इस्तेमाल कर सकते हैं। बता दें कि 499 रुपये का प्लान ज्यादातर सर्किल में उपलब्ध है, लेकिन 399 रुपये प्लान केवल कुछ चुनिंदा सर्किल में उपलब्ध है।