Airtel All Channels Pack  : ब्रॉडबेंड और टेलीकॉम सेक्टर के बीच की लड़ाई अब DTH सेक्टर में पहुंच गई है। ट्राई (टेलीकॉम रेगूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया) द्वारा नए रूल्स जारी किए जाने के बाद से डीटीएच ऑपरेटर्स अपने यूजर्स को इंटरेस्टिंग  डील्स और चैनल्स के पैक पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ट्राई के नए नियमों के बाद कुछ ग्राहकों के लिए टीवी देखना सस्ता हो गया था को कुछ ग्रहाकों के टीवी के बिल्स बढ़ गए थे। ऐसे में अगर आप सभी चैनल्स पैक एक्टिवेट करना चाहते हैं तो Airtel Digital TV अपने यूजर्स के लिए नया All Channels Pack लेकर आ आया है।

Airtel Digital TV “all channels pack” detailed

Airtel Digital TV अपने यूजर्स के लिए All Channels Pack लेकर आया है जिसका कीमत 1,675 रुपये प्रति महीना है। इस प्लान में शामिल चैनल्स की कीमत 1315 रुपये और नेटवर्क कैपेसिटी फी 360 रुपये  है। अगर आप इस प्लान का एनुअल पैक लेना चाहते हैं तो इसके लिए 20,100 रुपये खर्च करने होंगे।

इस पैक में यूजर्स को Airtel Digital TV प्लेटफॉर्म पर मौजूद सभी सभी HD और SD चैनल्स मिलते हैं।  DreamDTH  की रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को HD चैनल्स के SD चैनल्स देखने को नहीं मिलते हैं। उदाहरण के तौर पर यूजर्स को Start Sports 1 (SD) देखने को नहीं मिलेगा क्योंकि उनके पैक में Star Sports 1 HD शामिल है। इसके साथ ही इस पैक में यूजर्स  को कोई भी सर्विस चैनल नहीं मिलेगा।

मल्टी टीवी कनेक्शन के लिए 80 रुपये देनी होगी NFC फी

Airtel Digital TV ने अपने ग्राहकों को अब डिस्काउंट का तोहफा दिया है। अब मल्टी कनेक्शन वाले यूजर्स हर एक्स्ट्रा कनेक्शन के लिए NCF के लिए 80 रुपये देने होंगे। हालांकि आपको बता दें Dish TV और D2h अपने यूजर्स से हर कनेक्शन के लिए मात्र 50 रुपये चार्ज लेते हैं। इनमें से सबसे ज्यादा NCF वसूल करने वाली कंपनी Tata Sky है, जो अपने ग्राहकों से हर सेकंड्री कनेक्शन के लिए 153 रुपये वसूलती है।