Airtel Digital TV कस्टमर्स HD set-top box को 1,300 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। वहीं DTH ऑपरेटर SD set-top box को भी 1,100 रुपये की कीमत में दे रहा हैं। Airtel Digital TV ने अपने सेट टॉप बॉक्स की कीमतों में गिरावट Tata Sky को देखते हुए की है। हाल में DTH ऑपरेटर्स Airtel Digital TV और Dish TV ने एंड्रॉइड पावर्ड सेट टॉप बॉक्स को पेश किया है जिससे कस्टमर्स को स्मार्ट टीवी का एक्सपीरियंस दिया जा सके। Airtel Digital TV की ऑफिशियल वेबसाइट पर नए कस्टमर्स के लिए HD set-top box 1,300 रुपये की कीमत में लिस्ट है।
आपको बता दें कि इससे पहले यह HD set-top box 1,800 रुपये की कीमत में मिल रहा था। ऐसे में अब आप इस HD set-top box को 500 रुपये कम कीमत में खरीद सकते हैं। Airtel Digital TV की ऑफिशियल वेबसाइट SD set-top box की कीमतों में गिरावट को भी दिखाती है। इसे अब 1,100 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। Telecom Talk की रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है।

हालांकि आपको बता दें कि Airtel Digital TV HD set-top बॉक्स में किसी भी तरह का कोई DTH पैक शामिल नहीं है। इसका मतलब है कि कस्टमर्स को DTH पैक को सेपरेटली खरीदना होगा। यह कीमत सिर्फ इसके सेट टॉप बॉक्स की है। इसके अलावा अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं है कि क्या घटी हुई सेट टॉप बॉक्स की कीमतों में इंस्टॉलेशन चार्जेज शामिल है या नहीं।

इससे पहले जुलाई में टाटा स्काई ने अपने  HD और SD set-top बॉक्स की कीमतों में गिरावट की थी। कंपनी ने तब अपने HD set-top box की कीमत घटाकर 1,499 रुपये और SD set-top box की कीमत 1,399 रुपये कर दी थी।