Airtel ने रविवार को अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए बढ़ी हुई कीमत वाले नए टैरिफ प्लान पेश किए थे। इन प्रीपेड प्लान के अलावा कंपनी ने अपने कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए 499 रुपये और 599 रुपये के दो स्पेशल प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किए हैं। इन प्लान में किसी प्रकार के ऑफ-नेट वॉइस कॉलिंग मिनट नहीं मिलते हैं। DreamDTH की रिपोर्ट के मुताबिक, 499 रुपये के प्लान मेंस यूजर्स को 2GB डेली डाटा मिलता है। इसके अलावा 100SMS रोजाना मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 82 दिन है।

इस प्लान में एयरटेल से एयरटेल फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स को Airtel Xstream ऐप का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इतना ही नहीं, ग्राहकों को Wynk music और 4 हफ्तों का Shaw अकादमी कोर्स भी फ्री मिलेगा। कंपनी के बेनिफिट यहां ही नहीं खत्म होते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को 150 रुपये का FASTag भी फ्री मिलता है। इसके अलावा यदि यूजर्स इस पैक को MyAirtel ऐप के जरिए रिचार्ज करते हैं तो उन्हें 20GB एक्स्ट्रा डाटा भी मिलेगा। यह डाटा 250MB प्रति दिन की लिमिट के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।

रिपोर्ट में यह बताया गया है कि इन बेनफिट्स के साथ कंपनी इस 499 रुपये के प्लान को पहले सभी यूजर्स के लिए चला रही थी, लेकिन रविवार को पैक की कीमतों में हुई बढ़ोतरी के चलते इस पैक की कीमत को बढ़ा कर 698 रुपये कर दिया गया है।

बात करें 599 रुपये के प्लान की तो यह प्लान भी कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए पेश किया गया है। इसमें यूजर्स को 2GB डेली डाटा और ऑन-नेट अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसमें 100 SMS प्रति दिन मिलते हैं। इस प्लान में 499 रुपये के प्लान के मुकाबले 4 लाख रुपये कीमत का Bharti AXA लाइफ टर्म इंश्योरेंस का एक्स्ट्रा बेनिफिट मिलता है। इसके अलावा इस पैक में मिलने वाले सभी बेनिफिट ऊपर बताए 499 रुपये प्लान के जैसे हैं। क्योंकि यह दोनों प्लान कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए पेश किए गए हैं, तो आप एयरटेल की वेबसाइट या ऐप के जरिए इसकी उपलब्धता की जानकारी पा सकते हैं।