Airtel Digital TV ने अपने ग्राहकों के लिए नए ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को बेस पैक का 30 दिनों का सब्सक्रिप्शन फ्री दे रही है।
नए टैरिफ नियम के हिसाब से DTH ऑपरेटर्स ने अपने लॉन्ग टर्म प्लान में बदलाव किए हैं। यह प्लान अब बेस मंथ में कुछ फ्री मंथ की सर्विस को जोड़ते हैं।

Telecom Talk के मुताबिक, Airtel Digital TV यूजर्स को दो अपफ्रंट पेमेंट ऑप्शन देता है। इसमें से पहला ऑप्शन सेमी-एनुअल प्लान है, जो 15 दिनों की फ्री सर्विस के साथ आता है। दूसरा एनुअल प्लान है, जो 30 दिनों का सब्सक्रिप्शन फ्री देता है। इसका मतलब है यूजर्स को इसमें केवल 11 महीनों की पेमेंट करनी है और उन्हें 1 महीनेे की सर्विस फ्री मिलेगी।

Airtel Digital TV Basepacks में Dabangg Sports Pack आता है, जिसकी कीमत 290 रुपये प्रति माह है। इसके बाद Value Sports Lite पैक है, जो 332 रुपये प्रति माह कीमत में आता है। Value Sports Pack की कीमत 360 रुपये प्रति माह है। इसके बाद Mega Pack 510 रुपये में आता है और Dabangg Sports HD पैक 360 रुपये प्रति महीने की कीमत में आता है। Value Sports Lite HD और Value Sports HD पैक क्रमश: 480 रुपये और 495 रुपये प्रति माह की कीमत में आता है। आखिरी बेसपैक Mega Pack HD है, जिसकी कीमत 699 रुपये प्रति माह है।

बता दें कि हाल ही में Airtel Digital TV ने अपने सेट टॉप बॉक्स की कीमतों में भी गिरावट की है। Airtel Digital TV कस्टमर्स HD set-top box को 1,300 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। वहीं, DTH ऑपरेटर SD set-top box को भी 1,100 रुपये की कीमत में दे रहा हैं। Airtel Digital TV ने अपने सेट टॉप बॉक्स की कीमतों में गिरावट Tata Sky को देखते हुए की है। हाल में DTH ऑपरेटर्स Airtel Digital TV और Dish TV ने एंड्रॉइड पावर्ड सेट टॉप बॉक्स को पेश किया है जिससे कस्टमर्स को स्मार्ट टीवी का एक्सपीरियंस दिया जा सके। Airtel Digital TV की ऑफिशियल वेबसाइट पर नए कस्टमर्स के लिए HD set-top box 1,300 रुपये की कीमत में लिस्ट है।