नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी एयरटेल अपनी 23वीं सालगिरह के मौके पर प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को 51 रुपये का अमेजन पे-डिजिटल गिफ्ट कार्ड दे रही है. गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल मोबाइल रिचार्ज, बिल के भुगतान और अमेजन पर खरीदारी के लिये किया जा सकता है. Also Read - एयरटेल का बड़ा ऐलान, लॉकडाउन में घर पर ही सिम डिलिवरी से लेकर ये सारे काम होंगे

Also Read - रिलायंस जियो का बड़ा धमाका, वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं तो अब नए प्लान में मिलेगा 1076 GBडेटा

रिलायंस ‘जियो फोन 2’ की बिक्री 16 अगस्त से शुरू, कंपनी का बड़ा मंसूबा Also Read - Lockdown: देश के करोड़ों ग्राहकों के लिए Airtel का तोहफा, अब मिलेगी Free Incoming कॉल और इतने रुपये का टॉक टाइम

कंपनी की यहां जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को 51 रुपये का अमेजन पे-डिजिटल गिफ्ट कार्ड मिलेगा. इसे अमेजन पे बैलेंस पर लोड किया जा सकता है और फिर मोबाइल रिचार्ज समेत अन्य चीजों में इसका उपयोग कर सकते हैं.

एयरटेल एप का करना होगा इस्तेमाल

प्रीपेड ग्राहकों को 100 रुपये या उससे ऊपर के रिचार्ज और पोस्टपेड ग्राहक किसी भी इन्फिनिटी प्लान पर गिफ्ट कार्ड पा सकते हैं. डिजिटल कार्ड का इस्तेमाल माई एयरटेल एप के माध्यम से किया जा सकता है.

एयरटेल और एमेजन की साझेदारी पर भारती एयरटेल की मुख्य विपणन अधिकारी वानी वेंकटेश ने कहा कि देश के अग्रणी स्मार्टफोन नेटवर्क बनने की हमारी 23 वर्ष की यात्रा में हमारा साथ निभाने वाले ग्राहकों का हम दिल से धन्यवाद करते हैं. इन ग्राहकों के साथ सफलता का जश्न मनाने के लिए हमने अमेजन से साझेदारी की है.