टेलीकॉम कंपनी Airtel अपने ग्राहकों को 65 रुपये वाले स्मार्ट रिचार्ज पर डबल टॉक टाइम का बेनिफिट ऑफर कर रहा है। बता दें कि पिछले साल कंपनी ने अपने स्मार्ट रिचार्ज प्लान्स बंद कर दिए थे, जिन्हें अब कंपनी ने धीरे-धीरे चालू कर दिए हैं। एयरटेल अपने स्मार्ट रिचार्ज प्लान पर यूजर्स को डाटा, टॉक टाइम, कॉलिंग रेट कटर, वेलिडिटी समेत की बेनिफिट ऑफर करती है। इन प्लान्स की वैलिडिटी 28 दिनों से 84 दिनों तक की होती है।

एयरटेल के नए 65 रुपये वाले स्मार्ट रिचार्ज प्लान में फिलहाल कंपनी डबल टॉक टाइम बेनिफिट ऑफर कर रही है। एयरटेल का यह स्मार्ट रिचार्ज प्लान देश के कुछ सर्कल में ही लागू है। एयरटेल के 65 रुपये वाले स्मार्ट रिचार्ज में यूजर्स को 200MB डाटा मिलता है। इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान से यूजर्स की कॉलिंग रेट घटकर 60 पैसा प्रति मिनट हो जाती है।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, 65 रुपये वाले प्रीपेड स्मार्ट रिचार्ज का डबल बेनिफिट फिलहाल एयरटेल के कुछ ही सर्कल जैसे असम, बिहार और झारखंड, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल, जम्मू और कश्मीर, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़, नॉर्थ ईस्ट, ओडिसा, राजस्थान, यूपी ईस्ट, यूपी वेस्ट और उत्तराखंड और वेस्ट बंगाल में एक्टिवेट है। वहीं आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, कोलकाता, दिल्ली एनसीआर, चेन्नई, मुंबई और अन्य दूसरे सर्कल में डबल बेनिफिट नहीं मिल रहा है।

एयरटेल जिन सर्कल में डबल बेनिफिट ऑफर कर रही हैं उन सर्कल में 65 रुपये वाले रिचार्ज में यूजर्स को 130 रुपये का टॉक टाइम, 200GB डाटा, 60 पैसा प्रति मिनट की दर से कॉल रेट और 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। जिन सर्कल में डबल बेनिफिट नहीं है वहां इस प्लान में एयरटेल यूजर्स को 55 रुपये का टॉक टाइम और दूसरे बेनिफिट एक जैसे ही है।