Airtel Big Announcement: भारती एयरटेल की तरफ से जारी किया गया एक नोटिफिकेशन एयरटेल यूजर्स को मायूस कर सकता है. रिलायंस जियो की तर्ज पर एयरटेल ने अपने यूजर्स को ऐप्स के मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिए थे. एयरटेल कंपनी द्वारा उपभोक्ताओं को आमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा था. लेकिन अब कंपनी ने इस ऑफर को बंद करने का फैसला किया है. कंपनी ने ऐसा कुछ खास प्लान्स के साथ किया है. जिन प्लान्स के साथ इस सुविधा को बंद किया गया है, उनमें एयरटेल Xstream फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान शामिल है.

गौरतलब है कि भारती एयरटेल अपने उपभोक्ताओं को पोस्टपैड और ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ 3 महीने का नेटफ्लिक्स और आमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन दे रही थी. ऐसे में अब यह प्लान कंपनी द्वारा बंद किया जा रहा है. इस बारे में कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है. बता दें कि जिन यूजर्स के पास वैलिडिटी है वो इस सुविधा का वैलिडिटी खत्म होने तक लाभ उठा सकते हैं.

बता दें कि एयरटेल अपने ग्राहकों को अभी कई अन्य सुविधाएं दे रहा है. एयरटेल के ज्यादातर प्लान्स के साथ आमेजन प्राइम, Xtream और Zee5 जैसे ऐप्स की सुविधा उपलब्ध है. जैसे कि अगर आप 499 रुपये का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको इसमें 75 जीबी इंटरनेट डाटा के साथ मुफ्त फोन कॉल की सुविधा मिलती है. साथ ही आपको इन ऐप्स की एक साल की मेंबरशिप भी मिलती हैं.