Great Indian Festival Celebration Special सेल की अमेजन इंडिया ने घोषणा कर दी है। इसमें स्मार्टफोन, लैपटॉप, कैमरा, टीवी और अन्य उपकरणों पर कई आकर्षक ऑफर मिलेंगे। अमेजन की नई फेस्टिव सेल 13 अक्टूबर की मध्य रात्रि (11.59) से शुरू होकर 17 अक्टूबर तक रहेगी। प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 12 अक्टूबर को 12 बजे से शुरू हो जाएगी और वे पहले अच्छी डील को हासिल कर सकेंगे।
सेल के दौरान अमेजन ने वादा किया है कि वह फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत की छूट देगी। इसके अलावा आकर्षक एक्सचैंज, नो कॉस्ट ईएमआई और अन्य ऑफर्स ग्रहकों को मिलने की उम्मीद है। एप्पल, श्याओमी, वन प्लस, सैमसंग, वीवो, हॉनर और अन्य महत्वपूर्ण ब्रांड्स पर कई डील मिलेंगी।

Amazon की इस सेल के दौरान जो लोग ICICI डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करेंगे उन्हें 10 पर्सेंट कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा NO cost EMI ऑफर भी किया जाएगा। इससे पहले Amazon पर Amazon Great Indian Festival Sale का आयोजन किया गया था। यह सेल 29 सितंबर से शुरू हुई थी, जो आज 4 अक्टूबर को खत्म हुई थी। इससे पहले Amazon पर SBI के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा था।

Amazon India पर आगामी सेल में स्मार्टफोन पर 40 पर्सेंट तक डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा सेल के दौरान नो कॉस्ट EMI, फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर भी दिया जाएगा। देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart भी इसी दौरान अपनी नई सेल की घोषणा कर सकती है। हालांकि अभी तक Flipkart ने सेल के लिए कोई घोषणा नहीं की है।