Amazon Great Indian Festival : भारत में त्योहारों सीजन शुरू हो चुका है जिसे देखते हुए ई-कॉमर्स कंपनियो ने भी अपने एनुअल सेल की तैयारियों के लिए कमर कस ली है। Amazon India ने अपने ग्रेड इंडिय फेस्टिवल सेल (Great Indian Festival) की घोषणा कर दी है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट amazon.in में इसकी जानकारी शेयर की है। हालांकि कंपनी ने फिलहाल सेल की तारीखों का जिक्र नहीं किया है। Amazon Great Indian Festival सेल के बारे फिलहाल ये जानकारी सामने आई हैं।

Amazon India ने अपने होम पेज पर अपकमिंग ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का landing page लाइव किया है। जिसमें कंपनी इस बात जिक्र किया है कि कंपनी अपने प्राइम मैम्बर्स को सेल पहले लाइव कर देगी।

Amazon Great Indian Festival details

Great Indian Festival सेल के लिए Amazon ने SBI के साथ टाई-अप किया है और क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर करेगी। इस में कंपनी वादा कर रही है वह सेल के दौरान पॉपुलर स्मार्टफोन्स को लोवेस्ट प्राइस पर सेल के लिए उपलब्ध करवाएगी। कंपनी के टीजर में OnePlus 7 ProXiaomi Mi A3, और Samsung Galaxy M30 समेत कई स्मार्टपोन दिखाई दे रहे हैं। सेल के दौरान बॉयर्स को नो-कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर और दूसरी डील्स मिलेगी।

स्मार्टफोन्स के अलावा अमेजन इंडिया ने टीज करते हुए बताया कि सेल के दौरान दूसरे इलेक्ट्रॉनिक्स ‘rock bottom’ कीमतों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। इनमें Jabra के वायरलैस इयरबड्स, फिटनेस ट्रेकर्स, कंप्यूटर एक्सेसरीज और दूसरी एक्सेसरीज और डिवाइसेस शामिल हैं।  इसके साथ ही कंपनी का कहना है कि अमेजन के प्रोडक्ट जैसे इको, फायर टीवी, और किंडल जैसे प्रोडक्ट पर इस साल बॉयर्स बड़ी बचत कर सकते हैं। वहीं टीवी, फ्रिज, एयर कंडीशनर्स भी डिस्काउंटेड प्राइस पर मौजूद रहेंगे।

फिलहाल कंपनी अमेजन इंडिया की ऐप को बढ़ावा देने के लिए यूजर्स को ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रेरित कर रही है। इसके लिए कंपनी यूजर्स को 5 लाख रुपये तक के ईनाम ऑफर कर रही है।