Amazon Great Indian Sale 2020: Amazon की Great Indian Sale 2020, 19 जनवरी से शुरू हो रही है. चार दिनों तक चलने वाले इस सेल के दौरान Amazon सभी श्रेणियों के प्रोडक्ट पर बड़ी छूट और ऑफर दे रहा है. ई-कॉमर्स कंपनी Amazon एक दिन पहले यानी 18 जनवरी को प्राइम मेंबर्स के लिए एक्सेस देगा.

Amazon Great Indian Sale 2020 के दौरान मोबाइल फोन और एक्सेसरीज पर 40% तक की छूट मिलेगी. आप इलेक्ट्रॉनिक्स पर 60% तक छूट भी प्राप्त कर सकते हैं. Samsung, Xiaomi, Apple, Vivo, OPPO, Nokia, Honor, और Huawei जैसे बड़े ब्रांड की सेल में हिस्सा ले सकते हैं.

Amazon के अनुसार, ग्राहक 833 रुपये प्रति माह से शुरू करने के लिए मिड-रेंज और प्रीमियम स्मार्टफोन प्राप्त कर सकते हैं. एक्सचेंज ऑफर के जरिए 16,000 रुपये तक की छूट मिलेगी. मोबाइल एक्सेसरीज 69 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध होगी. इको रेंज, फायर टीवी स्टिक और किंडल ई-रीडर्स सहित Amazon डिवाइस पर 45% तक की छूट होगी. Amazon नए इको इनपुट पोर्टेबल स्मार्ट स्पीकर और ओनिडा फायर टीवी एडिशन स्मार्ट टीवी पर भी ऑफर देगा.

इलेक्ट्रॉनिक्स कैटेगरी के तहत Amazon लैपटॉप पर 35,000 रुपये और कैमरों पर न्यूनतम 10,000 रुपये की छूट दे रहा है. हेडफोन और स्पीकर 299 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध होंगे. आप फिटनेस बैंड और स्मार्टवॉच पर 60% तक छूट पा सकते हैं. ग्रेट इंडियन सेल के दौरान खरीदारी करने वाले ग्राहकों को SBI क्रेडिट कार्ड के माध्यम से और EMI पर लेनदेन पर 10% का अतिरिक्त छूट मिल सकता है.

वहीं कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि ग्राहक बजाज फिनसर्व EMI कार्ड, Amazon Pay, ICICI क्रेडिट कार्ड और चुनिंदा डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर बिना किसी लागत के 12 करोड़ से अधिक प्रोडक्टों की खरीदारी कर सकते हैं.