Asianet केरला में एक बड़ी सर्विस प्रोवाइडर कंपनी है जो फ्री Set-Top Box के साथ 100 चैनल ऑफर कर रही है। इसके लिए कस्टमर को प्रति महीने 150 रुपये (18% जीएसटी अमाउंट शामिल नहीं है) देने होंगे।  हालांकि आपको बता दें कि यह ऑफर 31 दिसंबर 2019 तक ही वैलिड है। जो यूजर्स इस ऑफर को लेना चाहते हैं उन्हें इसके लिए सबसे पहले 999 रुपये का डिपोजिट चार्ज देना होगा। इसके बाद पूरा अमाउंट तीन साल बाद रिफंड हो जाएगा, लेकिन कंपनी तीन साल बाद आपसे Set-Top Box (STB) को वापस ले लेगी। Asianet ने एक बयान में कहा कि “ डिपोजिट तीन साल बाद सब्सक्राइबर्स को वापस कर दिया जाएगा।
हालांकि यह डिपोजिट आपके STB की कंडीशन पर भी निर्भर करता है। इसके अलावा आपका बकाया भी पूरा क्लीयर होना चाहिए। अगर आप सेटअप बॉक्स रखना चाहते हैं तो उसके लिए आपके पास ऑप्शन है। हालांकि ऐसा करने पर आपको सेट टॉप बॉक्स नहीं दिया जाएगा। हालांकि आपको बता दें कि न्यू कस्टमर्स के लिए ही Asianet का यह ऑफर दिया जा रहा है।

31 दिसंबर 2019 के बाद Asianet ने इस बात की पुष्टि की है कि यूजर्स को इसके बाग केबल टीवी चैनल का पूरा चार्ज देना होगा। Telecom Talk  की रिपोर्ट के मुताबिक यदि आप इसके अलावा A-la-Carte चैनल को ऑप्ट करते हैं तो पैक के प्राइस की कीमत बढ़ जाएगी। इसके बाद केबल टीवी पैक में 83FTA चैनल और 17 पेड चैनल हो जाएंगे। पेड चैनल लिस्ट में Star Sports 1, Star Sports 2, Kochu TV, Star Sports First, NGC, NGC Wild, Star Sports 3 और News 18 Malayalam जैसे चैनल शामिल हैं।

इससे पहले सितंबर में Asianet ने 200Mbps प्लान 500 रुपये की शुरुआती कीमत में शुरू किया था। इसमें 200जीबी डाटा की पेशकश की जा रही थी। हालांकि यह बेसिकली 6 महीने का प्लान था जो 2,999 रुपये की कीमत में अवेलेबल है। इसमें प्रति महीने की कीमत 500 रुपये बैठती है। कुछ 6 महीनों में यूजर्स को 1,200GB डाटा मिल रहा है। इसके बाद अगला प्लान 2,499 रुपये में अवेलेबल है और इसमें कुल 300GB FUP लिमिट मंथली बेसिस पर मिल रही है। यह प्लान चार महीनों के लिए वैलिड है और इसमें कुल 1200GB डाटा मिल रहा है।