Asus ने अपना लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone II इस साल जुलाई में लॉन्च किया था। पिछले कुछ समय से इसके जल्द ही भारत में लॉन्च होने के कयास लगाए जा रहे हैं। अब कंपनी ने ROG Phone II India launch को खुद टीज करना शुरू कर दिया है। Asus ROG Phone II अब Flipkart के ‘Upcoming Launches’ सेक्शन में लिस्ट हो गया है, जिससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन अब भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाला है। Also Read - Asus ROG Phone 2 Sale : गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone 2 की इन ऑफर्स के साथ सेल आज

कंपनी ने Flipkart पर #CrackTheCode हैशटैग के साथ एक कॉन्टेस्ट शुरू किया है, जिसमें ग्राहकों के पास इस अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन को फ्री में जीतने का मौका है। टीजर पेज पर एक गेम की तस्वीर दी गई है, जो एक तरह की पहेली है। इस तस्वीर में से यूजर्स को छुपी हुई ROG Phone II की लॉन्च डेट, लॉन्च के समय और लॉन्च इवेंट की जगह का पता लगाना है। इन तीनों चीजों का पता लगाने वाले भाग्यशाली विजेता को यह गेमिंग स्मार्टफोन बिल्कुल फ्री मिलेगा।
Also Read - Asus ROG Phone 2 गेमिंग स्मार्टफोन कल आएगा सेल पर, जानें कीमत और ऑफर्स

Also Read - Asus "Crack the code 2.0" कॉन्टेस्ट, अगली सेल डेट बताने पर फ्री मिलेगा ROG Phone II गेमिंग स्मार्टफोन

बता दें कि Asus ने इंटरनेशनल मार्केट में ROG Phone II के दो वेरिएंट लॉन्च किए हैं। पहला वेरिएंट 12GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत €899 (लगभग 71,000 रुपये) है। इस स्मार्टफोन का Untimate Edition 12GB RAM, 20-layer Snapdragon 855 Plus, 2Gbps LTE Cat20 डाउनलोड स्पीड और 1TB स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत €1,199 (लगभग 94,800 रुपये) है। इसकी भारतीय कीमत की फिलहाल किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।

Asus ROG Phone II Specifications

इस फोन की स्पेसिफिकेशंस (Specifications) की बात करें तो इसमें 6.59-inch full-HD+ AMOLED display है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2340 pixels का है। फोन में Gorilla Glass 6 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन Snapdragon 855 Plus पर ऑपरेट होता है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.9GHz है। फोन में 12GB तक की रैम के साथ 512GB UFS 3.0 स्टोरेज का ऑप्शन है। ROG – 2 फ्रंट फेसिंग स्टीरियो स्पीकर के साथ आता है जिसमें DTS:X Ultra support है। ये फोन एंड्रॉइड पाई बेस्ड ROG UI पर ऑपरेट होता है।

इसके बैक में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा वाइड एंगल कैमरा 13मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 24 मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर है।कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wi-Fi 802.11a/b/g/n/ac, WiFi-Direct, NFC, 3.5mm headphone jack और Bluetooth 5.0. Sensors हैं। इसके अलावा सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। फोन जायरोस्कोप और अल्ट्रासोनिक सेंसर के साथ आता है। फोन में USB Type-C पोर्ट भी दिया गया है। इसमें 6,000mAh की बैटरी दी गई है जो Quick Charge 4.0 fast charging support के साथ आती है। कंपनी ने इसके अलावा न्यू गेमपैड ROG Kunai Gamepad को भी पेश किया है।