Black Shark कंपनी गेमिंग स्मार्टफोन बनाने के लिए जानी जाती है। कंपनी ने हाल ही में भारत में कदम रखते हुए अपना लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 लॉन्च किया था। अब कंपनी ने 10,000mAh बैटरी केपेसिटी वाला पावर बैंक लॉन्च किया है। कंपनी ने इस लॉन्च की घोषणा चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर की है। Black Shark Powerbank को कंपनी ने चीन में 119 Yuan कीमत में लॉन्च किया है, जो भारतीय करंसी के हिसाब से लगभग 1,200 रुपये होती है।

Gizchina की रिपोर्ट के मुताबिक, इस पावरबैंक में कुल तीन USB पोर्ट दिए गए हैं, जिनमें दो 2 USB A पोर्ट और एक USB Type-C पोर्ट शामिल हैं और यह 18W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। इतना ही नहीं, इसमें शामिल USB Type-C पोर्ट रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करता है। आपको बता दें कि 18W फास्ट चार्जिंग होने का मतलब है कि यह पावर बैंक हाल ही में लॉन्च हुए Black Shark 2 Pro को 30 मिनट में 43 प्रतिशत चार्ज कर सकता है। इसके अलावा डिजाइन की बात करें तो पावर बैंक गेमिंग सेंट्रिक डिजाइन के साथ आता है।

इसके टॉप में LED लाइट भी दी गई है। इसके अलावा इसमें एक स्विच दिया गया है, जो चार्जिंग स्पीड को स्लो कर देता है। यह फीचर छोटे इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस को सेफली चार्ज करने में मदद करता है। इसके अलावा Black Shark Power Bank में सिक्योरिटी फीचर भी दिया गया है, जो पावर बैंक को ओवर हीटिंग, शॉर्ट सर्किट आदि से बचाता है।

इससे अलग आपको बता दें कि जुलाई के आखिर में अपना लेटेस्ट Gaming Phone Black Shark 2 Pro लॉन्च किया था। गेमिंंग स्मार्टफोन होने के कारण Black Shark ने फोन में DC Dimming सपोर्ट के साथ 240Hz की स्क्रीन स्क्रीन दी है। स्मार्टफोन में Snapdragon 855 Plus प्रोसेसर दिया गया है, जो 2.96GHz की क्लॉक स्पीड के साथ आता है।

कंपनी का कहना है कि इस डिवाइस ने AnTuTu में 500,610 स्कोर हासिल किया है, जो दुनिया का सबसे ज्यादा AnTuTu स्कोर है। स्मार्टफोन में 12GB रैम के साथ 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन शामिल है। इसमें Android 9 Pie बेस्ड MIUI 10 OS शामिल है। इसमें कंपनी ने Black Space Dock 4.0 नाम का गेमिंग मोड भी दिया है।