Black Shark 2 Pro गेमिंग स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। चीनी कंपनी Black Shark का यह लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन भारतीय सर्टिफिकेशन साइट पर दिखाई दिया है। जैसा कि नाम से पता चलता है कि Black Shark 2 Pro इससे पहले लॉन्च हुए Black Shark 2 का अपग्रेड है। कंपनी ने इस वेरिएंट को इससे पहले चीन में लॉन्च कर दिया है। अब यह डिवाइस भारत की सर्टिफिकेशन एजेंसी BIS (ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड) पर लिस्ट हुआ है।

इस लिस्टिंग को एक ट्विटर यूजर ने देखा है। इससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन अब जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाना है। लिस्टिंग में डिवाइस को मॉडल नंबर DLT-H0 से लिस्ट किया है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इस डिवाइस के भारत में लॉन्च होने को लेकर किसी प्रकार की ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। कंपनी इस डिवाइस को अगले महीने के शुरुआती हफ्ते में लॉन्च कर सकती है।

जैसा कि हमने आपको बताया है कि Black Shark 2 Pro स्मार्टफोन मौजूदा Black Shark 2 का अपग्रेड है और यह जुलाई महीने में चीन में लॉन्च हो चुका है। इसलिए हम इस डिवाइस की स्पेसिफिकेशंस के बारे में पहले से जानते हैं। इस डिवाइस की खासियत Qualcomm Snapdragon 855+, नेक्स्ट-जनरेशन Liquid Cooling सिस्टम, हाई रिफ्रैश रेट वाली TrueView डिस्प्ले है।

चीन में लॉन्च हो चुके Black Shark 2 Pro गेमिंग फोन में 6.39-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2340 pixels है। Black Shark ने इस लेटेस्ट फोन में DC Dimming सपोर्ट के साथ 240Hz की स्क्रीन स्क्रीन दी है। स्मार्टफोन में Snapdragon 855 Plus प्रोसेसर दिया गया है, जो 2.96GHz की क्लॉक स्पीड के साथ आता है।

चीन में स्मार्टफोन में 12GB रैम के साथ 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन दिए गए हैं। इसमें Android 9 Pie बेस्ड MIUI 10 OS शामिल है। इसमें कंपनी ने Black Space Dock 4.0 नाम का गेमिंग मोड भी दिया है।