नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने बुधवार को अपने नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को चुना है. सलमान ब्रांड के आगामी डिवाइस रियलमी 6 और रियलमी 6 प्रो को एन्डोर्स करेंगे. Also Read - Salman Khan की हिरोइन Bhagyashree बन गईं हैं धार्मिक और आध्यत्मिक, इस वीडियो में दिखेगा बदला हुआ तेवर 

  Also Read - Aishwarya की हमशक्ल Aamna Imran को सलमान खान पर आया गुस्सा, बोलीं- नंदू नहीं नंदिनी कहो

रियलमी इंडिया के उपाध्यक्ष और सीईओ माधव सेठ ने एक बयान में कहा कि हमने सलमान को इसलिए चुना, क्योंकि भारत के विभिन्न क्षेत्रों में उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है. यह हमारे लिए बेहद अहमियत रखती है क्योंकि हमारे ब्रांड के अनूठे विक्रय प्रस्ताव अत्याधुनिक तकनीक, मजेदार, स्टाइलिश और गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ आती है, जो विभिन्न कीमतों के साथ सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. हमारे ब्रांड में सलमान खान के शामिल होने से हम अपने लक्षित ग्राहकों तक बड़ी से बड़ी संख्या में पहुंच पाएंगे.

तेजी से उभरते स्मार्टफोन ब्रांड का चेहरा बनकर खुश हूं: सलमान
यहां यह बता दें कि यह पहली बार है जब सलमान किसी स्मार्टफोन ब्रांड के साथ जुड़े हैं. इस पार्टनरशिप पर सलमान ने कहा कि मैं दुनिया के सबसे तेजी से उभरते स्मार्टफोन ब्रांड का चेहरा बनकर खुश हूं. रियलमी 6 सीरीज स्टाइलिश है और मैं निश्चित हूं कि उपभोक्ताओं को यह पसंद आएगी. (इनपुट एजेंसी)