BSNL ने अपने यूजर्स के लिए 6 पैसा कैशबैक ऑफर में बदलाव किया है। इस बदलाव के बाद अब यूजर्स आसानी से कैशबैक (BSNL unlimited calling offer) पा सकते हैं। अब यूजर्स को कैशबैक पाने के लिए ACT 6 Paisa लिखकर 9478053334 पर मैसेज करना होगा, इससे पहले यूजर्स को कैशबैक हासिल करने के लिए कॉल करना होता था। हालांकि आपको बता दें कि ये 6 पैसा कैशबैक तभी मिलता है जब वॉयस कॉल कम से कम 5 मिनट की हो। BSNL का यह ऑफर 31 दिसंबर तक वैलिड है।

5 मिनट से ज्यादा की कॉल पर मिलेगा कैशबैक

आपको बता दें कि सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने वायरलाइन और फाइबर टू द होम (FTTH) ग्राहकों के लिए ये नई स्कीम रिलीज की है। हाल ही में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग (BSNL unlimited calling offer) ऑफर पेश किया था और अब कंपनी अपने वायरलाइन और FTTH यूजर्स को 5 मिनट से ज्यादा देर तक चलने वाली कॉल पर 6 पैसा दे रही है। यह कैशबैक ऑफर BSNL वायरलाइन, ब्रॉडबैंड और फाइबर-टू-द-होम सर्विस के लिए मिल रहा है।

BSNL Triple Play

हाल में कंपनी ने YuppTV के साथ साझेदारी के तहत लॉन्च किए “BSNL Triple Play” सर्विस की घोषणा भी की है। इस सर्विस में लैंडलाइन इंटरनेट, फाइबर इंटरनेट और YuppTV के जरिए मिलने वाला OTT कंटेंट शामिल है। खबर है इस नई सर्विस के जरिए BSNL अपनी Bharat Fiber सर्विस को बेहतर बनाना चाह रही है। BSNL इस तरह की ट्रिपल प्ले सर्विस को पेश करने वाली पहली कंपनी नहीं है। इससे पहले जियो भी इस सर्विस को पेश कर चुकी है। बता दें कि Triple play सर्विस के अंदर ग्राहकों को तीन अलग सर्विस का एक सिंगल बिल मिलता है।

Live Tv का लें मजा

YuppTV की बात करें तो यूजर्स को इस सर्विस में लाइव टीवी, मूवीज, टीवी शो और कुछ ऑरिजनल्स का एक्ससेस मिलता है। इस एप में फिलहाल साउथ इंडिया के 13 ऑरिजनल शो शामिल है। YuppTV के फाउंडर और CEO, उदय रेड्डी ने एक स्टेटमेंट भी रिलीज की है, जिसमें उन्होंने इस पार्टनरशिप और BSNL ऑफर को लेकर घोषणा भी की है।