रिलांयस जियो से मुकाबले के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने रोजाना 2 जीबी वाले डेटा ऑफर प्लान की वैलिडिटी को बढ़ा दिया है. इस कॉम्पलिमेंट्री ऑफर के तहत बीएसएनएल अब अपने 10 लोकप्रिय प्रीपेड रिचार्ज पर 15 सितंबर तक एडिशनल डेटा बेनिफिट भी दे रहा है.

BSNL का मॉनसून धमाका ऑफर
बीएसएनएल ने जून में रिलांयस जियो के डबल धमाका ऑफर से मुकाबले के लिए अपना मॉनसून ऑफर लॉन्च किया था जिसमें यूजर को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा प्रमोशनल ऑफर के तहत दिया जा रहा था. बीएसएनएल का यह ऑफर 186 रुपए, 429 रुपए, 485 रुपए, 666 रुपए और 999 रुपए के रिचार्ज पर लागू है. एडिशनल बेनिफिट ऑफर 187 रुपए, 333 रुपए, 349 रुपए, 444 रुपए और 448 रुपए पर लागू है.

Vivo कंपनी ने अपने कई स्मार्टफोन्स के दाम घटाए, देखिए पूरी लिस्ट

2 महीने के लिए था ऑफर
शुरुआत में बीएसएनएल के मॉनसून ऑफर को पूरे भारत में 60 दिनों के लिए लागू किया गया था. अब बीएसएनएल ने अपने इस ऑफर की मियाद 15 सितंबर तक बढ़ा दी है. इस ऑफर के तहत 186 रुपए के रिचार्ज में यूजर को 3 जीबी डेटा रोजाना मिल रहा है, 2 जीबी ऑफर के तहत और 1 जीबी प्लान के तहत.

इसी तरह 444 रुपए का रिचार्ज करवाने वाले यूजर्स को इस ऑफर के साथ 60 दिनों तक के लिए 6 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा. ऑफर के बिना 444 रुपए के रिचार्ज में यूजर्स को सिर्फ 4 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता.

अगर आप हैं एयरटेल पोस्टपेड यूजर तो तीन महीने तक फ्री में कर सकेंगे नेटफ्लिक्स का इस्तेमाल

एडिशनल डेटा के अलावा ये सुविधा भी
ऑफर के तहत 2 जीबी एक्सट्रा डेटा के अलावा बीएसएनएल इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल कॉल, एसटीडी कॉल, बिना FUP लिमिट के रोमिंग कॉल और 100 मैसेज प्रतिदिन की सुविधा दे रहा है. बीएसएनएल का यह ऑफर पूरे भारत में मौजूद है. यहां आपको एक बात बता दें कि इस ऑफर के तहत यूजर्स को 3G डेटा मिलेगा, 4G नहीं.

इंस्‍टाग्राम पर भी अपने बैचमेट्स से जुड़ सकेंगे यूजर, जल्‍द आने वाला है नया फीचर

जहां एक तरफ बीएसएनएल ने अपने मॉनसून ऑफर की वैलिडिटी बढ़ा दी है वहीं जियो का डबल धमाका ऑफर अपने पहले के शेड्यूल के मुताबिक 30 जून को खत्म हो चुका है. जियो के ऑफर के दौरान यूजर्स को एडिशनल 1.5 जीबी रोजाना डेटा मिल रहा था.