टेलिकॉम सेक्टर में बढ़ते कम्पीटिशन को देखते हुए बीएसएनएल ने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक नया ऑफर लॉन्च किया है. बीएसएनएल ने हाल ही में 39 रुपए का अनलिमिटेड प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. बता दें, यह प्लान कंपनी के प्रीपेड यूजर्स के लिए है. इसकी खास बात है कि इस प्लान में यूजर रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ उठा सकता है. हालांकि इस मामले में दिल्ली और मुंबई के यूजर्स भाग्यशाली साबित नहीं हुए यानी यह प्लान दिल्ली और मुंबई सर्किल में काम नहीं करता है.

बीएसएनएल के 39 रुपए वाले इस प्लान में यूजर्स को लोकल एवं एसटीडी अनलिमिटेड कॉल मिलेंगी. यूजर्स को 39 रुपए के रिचार्ज में कंपनी की रिंग बैक टोन (PRBT) सर्विस फ्री में मिलेगी. इसके साथ ही यूजर्स को 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी. यह प्लान फेयर यूसेज पॉलिसी (FPU) के अंतर्गत नहीं आता, जिसका मतलब है कि यूजर्स आसानी से अनलिमिटेड वॉयस कॉल कर सकता है. इसमें कंपनी के 99 रुपए और 319 रुपए के टैरिफ प्लान की तरह ही अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी.

हालांकि इस प्लान के साथ यूजर्स को डाटा सब्सक्रिप्शन नहीं दिया जाएगा. वहीं अगर इसकी वैधता की बात की जाए तो इस पैक की वैलिडिटी 10 दिनों की होगी. आपको बता दें कि बीएसएनएल ने हाल ही में 349 रुपए का एक अनलिमिटेड प्लान लॉन्च किया था. इस प्लान के तहत यूजर को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी.