BSNL ने हाल में कई प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया था, जिन्हें कई बेनिफिट के साथ पेश किया था। अब कंपनी ने एक बार फिर अपने पॉप्युलर ब्रॉडबैंड प्लान को दोबारा से पेश किया है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल प्राइवेट कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धा कर रही है। ऐसे में हम आपको यहां कंपनी के ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

BSNL Rs 777 broadband plan detailed

कंपनी का यह ब्रॉडबैंड प्लान 500GB डाटा के साथ आता है जिसकी स्पीड 50Mbps है। एक बार डाटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स आगे भी डाटा को अनलिमिटिड डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन इसमें स्पीड 2Mbps की है। इस प्लान में अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट मिल रहा है। हालांकि इसमें एक कंडीशन भी है। TelecomTalk की  रिपोर्ट के मुताबिक यह प्लान सिर्फ न्यू ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए ही है। इसके अलावा यह प्लान सिर्फ 6 महीने के लिए ही अवेलेबल है। इस पीरियड के खत्म होने के बाद यूजर्स को 600GB CUL प्लान में शिफ्ट कर दिया जाएगा। इस प्लान में अनलिमिटिड नेशनल कॉलिंग के साथ 600GB डाटा मिल रहा है। यह प्लान 999 रुपये में अवेलेबेल है।

6 paisa cash back on voice calls

BSNL वॉयस कॉल के दौरान 6 पैसा कैशबैक भी ऑफर कर रहा है। हालांकि यह कैशबैक तभी मिलेगा, जब वॉयस कॉल पांच मिनट से ज्यादा की होगी। इसका मतलब है कि आपको कम से कम पांच मिनट की कॉलिंग करनी होगी।

BSNL broadband plans without daily limits

BSNL का एक ब्रॉडबैंड प्लान 555 रुपये का है। इसे Fibro 100GB के नाम से पेश किया गया है। इस प्लान में यूजर्स को 20Mbps की स्पीड मिल रही है। इस प्लान की डाटा लिमिट 100 GB है। हालांकि डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इसके बाद स्पीड घटकर 1Mbps रह जाएगी। BSNL इसके अलावा इस प्लान में देशभर में BSNL नेटवर्क पर अनलिमिटिड फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दे रहा है। इसके अलावा दूसरे नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का टाइम  10:30PM से 6:00AM का है।