नई दिल्ली: बीएसएनएल (BSNL) ने ईद के खास मौके पर एक शानदार प्लान लाॅन्च किया है. BSNL के ईद मुबारक प्लान में कंपनी 786 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज पर अनलिमिटेड वाॅयस काॅलिंग और 300 जीबी डेटा दे रही है. इस प्लान को कंपनी ने 12 जून से जारी किया है, जो लॉन्चिंग के 15 दिनों तक ही उपलब्ध रहेगा. इसका मतलब है कि यूजर्स इस प्लान का फायदा केवल 26 जून तक ही उठा सकेंगे. बता दें कि BSNL ईद मुबारक प्लान में पिछले साल के मुकाबले इस बार अधिक लाभ दे रहा है.

क्या है प्लान में खास 

कंपनी 786 रुपये के प्लान में 300 जीबी डाटा दे रही है. जिसमें यूजर्स रोजाना 2GB डाटा इस्तेमाल कर सकेंगे. इस प्लान की वैलिडिटी 150 दिनों की है, जो पिछले साल दिए गए ऑफर के समान ही है.

प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं. खास बात ये है कि यूजर्स इस प्लान में दिल्ली और मुंबई सर्किल में भी कॉल कर सकते हैं. बता दें कि BSNL के ज्यादातर प्लान में दिल्ली और मुंबई सर्किल में फ्री कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती है. इसके अलावा कंपनी यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस भी दे रही है.

ग्राहकों को इस प्लान में कुल 15 हजार फ्री SMS दिए जाएंगे. यह पहला मौका नहीं जब BSNL ने ऐसा प्लान पेश किया हो. बल्कि इससे पहले भी BSNL अपने ग्राहकों के लिए अच्छे प्लान पेश करता रहा है. BSNL के इस ऑफर को प्रीपेड यूजर्स बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट या किसी अन्य एप से भी रिचार्ज कर सकते हैं. बीएसएनएल ने फीफा वर्ल्ड कप 2018 को ध्यान में रखकर 149 रुपये का प्लान भी जारी किया गया है.