BSNL ने कुछ समय पहले अपना 186 रुपये का प्रीपेड प्लान बंद कर किया था। अब कंपनी ने घोषणा की है कि अब यह प्रीपेड प्लान दोबारा शुरू हो गया है। इतना ही नहीं, कंपनी ने 187 रुपये का एक नया प्रीपेड प्लान भी लॉन्च कर दिया है। दोनों ही प्लान कुछ बदलावों के साथ लगभग एक जैसे बेनिफिट्स लेकर आते हैं। यहां हम आपको इन दोनों प्लान में मिलने वाले फायदे बताने जा रहे हैं।

BSNL STV 186 Details

BSNL ने अपना 186 रुपये वाला प्लान दोबारा शुरू कर दिया है। इस प्लान में यूजर्स को FUP लिमिट के साथ हर रोज 2GB डाटा दे रहा है। इसके साथ ही कंपनी अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग और रोमिंग कॉलिंग की बेनिफिट ऑफर कर रही है। इसके साथ प्लान के साथ यूजर्स को हर रोज 100 SMS भी मिलेंगे।

Telecom Talk की रिपोर्ट के मुताबिक, यह प्रीपेड वाउचर बेस टैरिफ चार्ज के साथ आता है, जो यूजर के अकाउंट में से प्रति मिनट प्लान के बेसिस पर कट जाते हैं। यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, लेकिन इसकी टैरिफ वैलिडिटी 180 दिन होगी। इस प्लान में BSNL के बंपर ऑफर का फायदा भी मिलेगा, जो डेली डाटा लिमिट को 2.2GB बढ़ा कर 4.2GB डाटा प्रति दिन कर देगा। हालांकि बता दें कि यह बंपर ऑपर 1 अक्टूबर 2019 तक ही वैलिड है।

STV 187 Details

इसी प्रकार 187 रुपये वाला प्लान भी 2GB डेली डाटा लिमिट के साथ आता है। यह डाटा भी FUP लिमिट के साथ आता है। डाटा खत्म होने के बाद हाई-स्पीड के बजाय यूजर्स को 40Kbps की स्पीड मिलती है। इस प्लान में भी BSNL बंपर ऑफर मिलेगा, जिसमें यूजर्स को 2.2GB एक्स्ट्रा डाटा मिलेगा। यूजर्स को 100 SMS डेली मिलेंगे। इस प्लान में 28 दिनों के वैलिडिटी पीरियड में यूजर्स को 250 मिनट लोकल, नेशनल और रोमिंग कॉलिंग मिलेगी, जो मुंबई और दिल्ली में भी वैलिड होगी। इस प्लान में यूजर्स को कंपनी की PRBT सर्विस भी फ्री मिलेगी। फिलहाल यह प्लान केवल चेन्नई और तमिलनाडु में उपलब्ध है।