BSNL ने Jio को टक्कर देने के लिए सस्ते कर दिए अपने महंगे प्लान, अब कम कीमत में मिलेगा अधिक बेनिफिट्स

BSNL ने Jio को टक्कर देने के लिए बड़ा ही खास तरीका निकाला है. कंपनी ने अपने 100 रुपये से कम कीमत वाले प्लान्स की कीमत को कम कर दिया है.

Advertisement

BSNL Plan: टेलिकॉम कंपनियों के बीच (BSNL STV Plan) एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ मची हुई है और यही वजह है कि कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए आए दिन प्लान और बेनिफिट्स (BSNL Plan Price Slashed) पेश कर रही हैं. इस कड़ी में सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL भी पीछे नहीं है. BSNL ने Jio से आगे (Jio Plan) निकलने के लिए एक जबरदस्त ट्रिक अपनाई है. कंपनी ने अपने 100 रुपये से कम कीमत वाले प्लान की कीमत को और भी कम कर दिया है. इन प्लान में यूजर्स को कीमत में अधिक बेनिफिट्स मिलेंगे. स्पष्ट कर दें कि फिलहाल BSNL के प्लान में हुआ बदलाव सिर्फ केरल सर्किल में ही नजर आ रहा है. इसे पूरे देश में लागू नहीं किया गया है.

Advertising
Advertising

BSNL का 56 रुपये का वाला प्लान

BSNL ने अपने 56 रुपये वाले प्लान की कीमत को 2 रुपये कम कर दिया है. जिसके बाद यह प्लान अब केवल 54 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा. इस प्लान में यूजर्स को 5600 सेकेंड कॉलिंग का समय मिलेगा और यह 8 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

BSNL को 57 रुपये वाला प्लान

Advertisement

BSNL के 57 रुपये वाले प्लान की बात करें तो यह भी कंपनी का एसटीवी प्लान और इसकी कीमत में 1 रुपये की कटौती की गई है. कटौती के बाद यह प्लान अब 56 रुपये में उपलब्ध होगा. इस प्लान के साथ यूजर्स को 10GB डाटा दिया जा रहा है. इसके साथ ही जिंग एंटरटेनमेंट म्यूजिक का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ​भी मिलेगा. यह प्लान 10 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.

BSNL का 58 रुपये वाला प्लान

BSNL ने अपने 100 रुपये वाले तीसरे प्लान की भी कीमत को कम कर दिया है. यह प्लान अभी तक 58 रुपये की कीमत में उपलब्ध था, लेकिन अब 1 रुपये सस्ता होकर मात्र 57 रुपये में मिलेगा. इस प्लान की खासियत है कि इसके साथ यूजर्स को इंटरनेशनल रोमिंग पैक एक्टिव करने की भी सुविधा मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:October 21, 2021 11:23 AM IST

Updated Date:October 21, 2021 11:26 AM IST

Topics