Call of Duty: Mobile में शनिवार को Season 2 रोल आउट किया था। इस अपडेट के साथ-साथ डेवलपर्स ने इस गेम में नया Zombie मोड भी रिलीज कर दिया है। गेम के लॉन्च होने के बाद से ही इस गेम में Zombie Mode का ऑप्शन दिखाई देता था, लेकिन यह ऑप्शन खेलने के लिए उपलब्ध नहीं था। अब नई अपडेट के साथ गेम में यह बिल्कुल नया एक्सपीरिएंस जुड़ गया है। Call of Duty: Mobile में शामिल इस Zombie मोड को बिल्कुल नए मैप में खेला जा सकता है।

इस नए Zombie मोड में जो मैप यूज किया गया है, वह Call of Duty: World at War गेम का Shi No Numa मैप है। बता दें कि इस मोड के अंदर प्लेयर्स को दिवारों पर बंदूको की आउटलाइन दिखाई देगी, जिसके पास जाकर प्लेयर्स उस बंदूक को खरीद सकते हैं।

यह बंदूक केवल उसी मैच के लिए मिलेगी। इन्हें खरीदने के लिए प्लेयर्स को Zombies को मारने के बाद मिलने वाले पॉइन्ट्स का इस्तेमाल करना होगा। इसमें एक Raid मोड भी है, जो बिल्कुल नया एक्सपीरिएंस लेकर आता है। इसमें प्लेयर्स को एक सेट लेवल तक Zombies की वेव का मुकाबला करना होता है और फाइनल लेवल में Zombie Boss को मारना होता है। Call of Duty Mobile के Zombie मोड में प्लेयर्रस को Easter Egg भी मिलेगा। जो भी प्लेयर इस मोड को कम्प्लीट करेगा, उसे एक स्पेशल रीवार्ड दिया जाएगा।

Call of Duty: Mobile के Zombie मोड में एक नया कैरेक्टर भी जोड़ा गया है। Alex Mason नाम का यह करेक्टर इस Call of Duty PC वर्जन का मुख्य किरदार है। इस गेम में अब नया लाइट कॉम्पेक्ट वेपन भी मिलेगा जो कि क्लोज कॉम्बैट करने में के लिए बेहतरीन वेपन होगा। इसके अलावा Tencent Games ने आखिरकार इस गेम के लिए कट्रोलर सपोर्ट जोड़ दिया है। Call of Duty: Mobile अब Sony DualShock 4 और Xbox One कंट्रोलर्स को सपोर्ट करेगा। यह कंट्रोलर्स केवल मैच में सपोर्ट करेंगे। इनसे प्लेयर्स गेम मेन्यू को ऑपरेट नहीं कर पाएंगे।

यदि आप सोच रहे हैं कि ऐसा कंट्रोलर्स यूज करने से आपको एडवांटेज मिलेगी, तो आप गलत सोच रहे हैं। प्लेयर्स केवल उन प्लेयर्स से मैच होंगे, जो कंट्रोलर का इस्तेमाल करेंगे। यहां एक ड्रॉबैक यह है कि यदि आपकी टीम में एक भी प्लेयर कंट्रोलर यूज कर रहा होगा, तो आपकी पूरी टीम कंट्रोलर वाले मैच में चले जाएगी।