Call of Duty: Mobile लॉन्च होने के काफी कम समय में ही बेहद पॉप्युलर मोबाइल गेम में शुमार हो गया है। इसमें कई मोड्स पहले से शामिल हैं, लेकिन अब डेवलपर्स इसमें एक नया मोड जोड़ने जा रहे हैं। Activision के पब्लिशर्स ने एक ट्वीट में लिखा है कि “The undead are coming.” इससे पता चलता है कि डेवलपर्स इस गेम में जल्द ही Zombie मोड जोड़ने जा रही है। ऐसा हो सकता है कि यह मोड आने वाली अपडेट के जरिए दिया जाए। यह मोड Beta के समय से ही गेम के अंदर दिखाई देता आया है, लेकिन इसमें Coming Soon लिखा आता है।

कुछ फैन्स और Reddit यूजर्स के मुताबिक, डेवलपर्स इस नए Zombie मोड को गेम के Season 2 में पेश कर सकता है। सीजन 2 की बात करें तो यह अपडेट नवंबर मिड में कभी भी रिलीज की जा सकती है। इसके अलावा कंपनी के पोस्ट में यह भी बताया गया है कि डेवलपर्स इस गेम में आने वाले हफ्तों में कंट्रोलर सपोर्ट भी जोड़ा जाएगा। इसके बाद इस महीने के आखिर तक इसमें ब्लूटूथ कंट्रोलर सपोर्ट भी जोड़ा जाएगा।

Call of Duty: Mobile गेम को 1 अक्टूबर को रिलीज किया गया था। गेम ने लॉन्च के कुछ दिनों के अंदर Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म को मिला कर 3.5 करोड़ डाउनलोड्स का आंकड़ा पार किया था और लॉन्च के सिर्फ एक हफ्ते के अंदर 10 करोड़ डाउनलोड्स का आंकड़ा पार कर लिया था।

इस गेम को 100 से ज्यादा देशों में उपलब्ध करवाया गया है। Activison के मुताबिक, Call of Duty मोबाइल ऐप दूसरे ऐप के मुकाबले सबसे कम समय में इतनी बार डाउनलोड किया गया है। इस गेम ने ऐप स्टोर या प्ले स्टोर पर किसी अन्य फर्स्ट परसन या थर्ड परसन शूटर गेम के मुकाबले सबसे जल्दी ये डाउनलोड्स आंकड़ा पार किया है।