Call of Duty: Mobile का Zombie मोड जल्द ही रिलीज होने वाला है। गेम कंपनी ने अब इस मोड का एक टीजर भी रिलीज कर दिया है, जिसमें एक प्लेयर्स Zombies की सेना पर गोलियां बरसाता हुआ दिखाई दे रहा है। तस्वीर में एक अलग मैप दिखाई दे रहा है, जिसमें बैकग्राउंड में बिल्डिंग दिखाई दे रही है। इसमें रात का समय दिखाई दे रहा है, जिससे पता चलता है कि इस मोड में रात भी होगी, या ऐसा भी हो सकता है कि इस मोड में केवल रात हो। यह नया टीजर Call of Duty: Mobile के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट में शेयर किया गया है।

बता दें कि हाल ही में Activision के पब्लिशर्स ने एक ट्वीट में लिखा था, जिसमें इस मोड के आने की बात कंफर्म की गई थी। इस ट्वीट में “The undead are coming.” लिखा था। यह मोड Beta के समय से ही गेम के अंदर दिखाई देता आया है, लेकिन इसमें Coming Soon लिखा आता है।

कुछ फैन्स और Reddit यूजर्स के मुताबिक, डेवलपर्स इस नए Zombie मोड को गेम के Season 2 में पेश कर सकता है। सीजन 2 की बात करें तो यह अपडेट नवंबर मिड में कभी भी रिलीज की जा सकती है। इसके अलावा कंपनी के पोस्ट में यह भी बताया गया है कि डेवलपर्स इस गेम में आने वाले हफ्तों में कंट्रोलर सपोर्ट भी जोड़ा जाएगा। इसके बाद इस महीने के आखिर तक इसमें ब्लूटूथ कंट्रोलर सपोर्ट भी जोड़ा जाएगा।

इससे अलग आपको बता दें कि एक लेटेस्ट खबर सामने आई है, जहां पता चला है कि Call of Duty: Mobile ने 148 मिलियन (14 करोड़ 80 लाख) डाउनलोड्स हासिल कर लिए हैं। प्रभावित करने वाली बात यह है कि यह डाउनलोड्स कंपनी ने केवल एक महीने में हासिल किए हैं। यह आंकड़ा डाउनलोड्स PUBG Mobile और Fortnite को मिला कर मिले डाउनलोड्स से ज्यादा है। इस एक महीने के आंकड़े में US और India को मिला कर 39.8 मिलियन (3 करोड़ 98 हजार) डाउनलोड्स शामिल हैं। Sensor Tower के डाटा रिपोर्ट के मुताबिक, Call of Duty: Mobile फर्स्ट मंथ डाउनलोड रिकॉर्ड में अब बस Pokémon GO से पीछे है और दूसरे नंबर पर सेट हो गया है।