Activision क कुछ दिन पहले अपना लेटेस्ट गेम Call of Duty: Modern Warfare  रिलीज किया था। इस गेम ने रिलीज के साथ ही यह साबित करना शुरू कर दिया था कि इस गेम की पॉप्युलेरिटी काफी ज्यादा है। इसकी पॉप्युलेरिटी का पता कंपनी द्वारा की गई एक लेटेस्ट घोषणा से भी चलता है। Call of Duty: Modern Warfare ने अपनी रिलीज के तीन दिन $600 मिलियन यानी 60 करोड़ US डॉलर की कमाई कर ली है।

कंपनी ने एक प्रैस रिलीज में इस बात की घोषणा की है। इसके साथ ही बताया है कि इस गेम ने तीन दिनों में हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर मूवी Joker की ओपनिंग से भी दोगुना कमाई की है।  

कंपनी ने इस गेम को लेकर कई अन्य उपलब्धियां भी घोषित की है। रिलीज के मुताबिक, यह 2019 की टॉप सेलिंग प्रीमियम गेम रिलीज रही है। इसके अलावा यह कंपनी के इतिहास की बेस्ट सेलिंग डिजिटल ओपनिंग रही है। कंपनी ने पहले तीन दिनों में PS4 में हाइएस्ट डिजिटल सेल रिकॉर्ड हासिल किया है। कॉन्सोल के मामले में कंपनी ने किसी भी Call of Duty द्वारा तीन दिनों में की गई सेल का रिकॉर्ड तोड़ा है। कंपनी के मुताबिक, यह अभी तक का सबसे बड़ा Call of Duty लॉन्च रहा है।

इससे पहले Activision ने Call of Duty: Mobile गेम को 1 अक्टूबर को रिलीज किया गया था। इस लॉन्च के कुछ ही दिनों में इस गेम ने Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म को मिला कर 3.5 करोड़ डाउनलोड्स का आंकड़ा पार किया था और मात्र एक हफ्ते में गेम ने 10 करोड़ डाउनलोड्स का आंकड़ा पार कर लिया है। इस गेम को 100 से ज्यादा देशों में उपलब्ध करवाया गया है। Activison ने स्टेटमेंट भी रिलीज की थी कि Call of Duty मोबाइल ऐप दूसरे ऐप के मुकाबले सबसे कम समय में इतनी बार डाउनलोड किया गया है। कंपनी की इन सभी उपलब्धियों से Call of Duty Series को लेकर गेमर्स की दिवानगी का पता चलता है।