Coolpad आज काफी समय बाद भारतीय मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि वह आज होने वाले इवेंट में Coolpad Cool 3 Plus को लॉन्च करेगी। कंपनी ने आज होने वाले इवेंट के लिए नई दिल्ली में एक इवेंट का आयोजन किया है। यह इवेंट दोपहर 1:30PM पर शुरू होगा। कंपनी ने इवेंट के लिए जो मीडिया इनवाइट भेजे हैं उससे पता चलता है कि स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ नैरो बेजल्स हो सकते हैं। कंपनी ने इससे पहले भारतीय मार्केट में Cool 3 को लॉन्च किया था, और आज होने वाला  Cool 3 Plus इसका अपग्रेडेड स्मार्टफोन होगा।
हालांकि स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस और दूसरे फीचर्स का कंपनी ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है। कंपनी ने इससे पहले Cool 3 को 5,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। ऐसे में उम्मीद है कि इसके अपग्रेडेड वर्जन को भी इसी कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है।

Coolpad Cool 3 में 5.7इंच HD+ display दिया गया है। इस स्मार्टफोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90% है। फोन में octa-core Unisoc processor है। फोन में 2जीबी रैम के साथ 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।  Cool 3 ड्यूल कलर ग्लॉसी बैक फिनिश के साथ आता है। इसके अलावा इसके बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला कैमरा सेंसर 8-मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा सेंसर 0.3-मेगापिक्सल का है। वहीं फोन के फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में कंपनी ने 3000mAh की बैटरी दी है। फोन फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

कंपनी अपने नए स्मार्टफोन के दम पर भारतीय मार्केट में अपनी मौजूदगी को बढ़ाना चाहती है। हालांकि स्मार्टफोन में स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन क्या होगा, इसके लिए हमें लॉन्च इवेंट तक इंतजार करना होगा। हम आपके BGR Hindi पर स्मार्टफोन से जुड़ी तमाम जानकारी उपलब्ध करवाएंगे।