Coolpad ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में नया स्मार्टफोन  Coolpad Cool 5 को लॉन्च कर दिया है। दिवाली से पहले कंपनी इस फोन के जरिए मार्केट में अपनी मौजूदगी को बढ़ाना चाहती है। कंपनी ने भारत में Coolpad Cool 5 को 7,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। Coolpad Cool 5 की स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत को देखें तो मार्केट में इस स्मार्टफोन की सीधी टक्कर Xiaomi, Realme, Motorola जैसे ब्रांड्स से होगी। जो लोग इसे खरीदना चाहते हैं वह इसे अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। हम आपको यहां फोन से संबंधित सभी जानकारी दे रहे हैं।

Coolpad Cool 5 Price and specifications

Coolpad Cool 5 को भारत में 7,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। फोन में 6.2-inch display with HD+ रिजॉल्यूशन है। स्मार्टफोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। फोन में ड्यूड्रॉप नॉच के साथ 2.5D  कर्व ग्लास है। स्मार्टफोन में MediaTek Helio MT 6762 SoC के साथ Octa-core CPU है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2GHz है। कंपनी ने इस फोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी है।

स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इस सेटअप में पहला सेंसर 13मेगापिक्सल का है। दूसरा सेंसर 2मेगापिक्सल का जो डेप्थ सेंसर के लिए है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16मेगापिक्सल का सेंसर है। डिवाइस में microUSB port, Bluetooth, Wi-Fi, GPS, FM Radio, 3.5-m ऑडियो सॉकेट का फीचर है। कस्टमर्स इस फोन को Gradient Blue, Gradient Gold, और Midnight Blue कलर में खरीद सकते हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि हमें उम्मीद है कि यह नया डिवाइस लोगों को पसंद आएगा।