D2h Loyalty ki Royalty Offer : Dish TV की सेटेलाइट होम टेलीविजन सर्विस कंपनी D2h ने अपने यूजर्स के लिए नया‘ लॉयल्टी की रॉयल्टी’ ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपने यूजर्स को छह यार 12 महीने के लॉन्ग टर्म रिचार्ज पर 30 दिनों तक की सर्विस फ्री में ऑफर कर रही है। कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि यह ऑफर फिलहाल एक्टिव यूजर्स के लिए ही वैध है। यानी ऐसे कस्टमर्स जिनका अकाउंट अभी एक्टिवेट नहीं है वे इस ऑफर का लाभ नहीं उठा पाएंगे। DTH कंपनी अपने यूजर्स के लिए नए-नए लॉन्ग टर्म रिचार्ज पेश करती रहती है।

बता दें कि कि D2h इससे पहले लॉन्गटर्म रिचार्ज पर अपने यूजर्स को 55 दिनों तक की एक्स्ट्रा सर्विस ऑफर कर रहा था। अब अपने नए ऑफर जिसे कंपनी ‘लॉयल्टी की रॉयल्टी’ कह रही है, उसमें कंपनी ने यूजर्स को दिए जाने वाले एक्स्ट्रा सर्विस डेज को कम कर दिया है। टेलीकॉम टॉक  की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसे यूजर्स जिनका अकाउंट डिएक्टिवेट हो गया है उन्हें भी कंपनी 30 दिनों की एक्स्ट्रा सर्विस ऑफर कर रही है। इसके लिए उन्हें 12 महीने का रिचार्ज एडवांस में करना पड़ेगा। यह ऑफर उन ग्राहकों के लिए मान्य है, जिन्होंने पिछले 30 दिनों में अपने खाते में रिचार्ज नहीं किया था।

लॉयल्टी की रॉयल्टी ऑफर के तहत तीन महीने तक एक ही प्लान को रिचार्ज करने पर 7 दिनों तक की मुफ्त सर्विस देता है। इसके साथ ही छह महीने और 12 महीने तक का रिचार्ज करने पर क्रमश: 15 दिन और 30 दिनों की अतिरिक्त सेवा दे रहा है। कंपनी का यह भी कहना है कि नए ऑफर सक्रिय ग्राहकों के लिए भी लागू है।

बता दें कि पिछले महीने Dish TV ने स्पेशल D2h प्लेटफॉर्म के लिए स्पेशल Amazon Alexa स्किल लॉन्च किया था। Amazon Alexa skill के तहत DTH यूजर्स अपने अकाउंट का बैलेंस और कंटेंट चैक कर सकते हैं।