DTH ऑपरेटर D2h ने मार्केट में d2h Magic Voice Enabled स्टिक को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्टिक को 1,199 रुपये में लॉन्च किया है। d2h Magic Voice Enabled की मार्केट में सीधी टक्कर DishSMRT Kit से होगी, जो एलेक्सा इंटीग्रेटिड है। इसकी कीमत 1,199 रुपये है। d2h Magic Voice Enabled सेम d2h Magic stick की तरह है जो एलेक्सा सपोर्ट के साथ आता है। इसमें वॉयस इनेबल्ड ब्लूटुथ रिमोट मिल रहा है। d2h Magic Voice Enabled स्टिक में आपको पहले से प्रीलोडिड Watcho, SonyLIV, ZEE5, Hungama Play जैसे कई ऐप्स मिल रहे हैं।
कंपनी ने कहा है कि जल्द ही ALT Balaji ऐप भी जल्द ही उसकी स्टिक में अवेलेबल हो जाएगा। हालांकि कंपनी ने Amazon Prime Video और Netflix ऐप के बारे में कुछ भी नहीं कहा कि ये ऐप्स उसकी स्टिक में कब अवेलेबल होंगे। Telecom Talk ने इस खबर को सबसे पहले स्पॉट किया है। D2h को अभी Dish TV चला रहा है।

इससे पहले डायरेक्ट टू होम (DTH) सर्विस प्रोवाइडर कंपनी d2h ने अपने ग्राहकों के लिए नया रिचार्ज ऑफर पेश किया था। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को रिचार्ज पर 50 प्रतिशत का कैशबैक ऑफर मिल रहा है। d2h यूजर्स को यह रिचार्ज ऑफर सिर्फ PayPal के जरिए पेमेंट करने पर मिलेगा।  इतना ही नहीं यह ऑफर सिर्फ PayPal के न्यू यूजर्स के लिए हैं यानी ऐसे यूजर्स जो PayPal में पहले से हैं उन्हें इस ऑफर का लाभ नहीं मिल पाएगा। इस ऑफर के तहत यूजर्स को मैक्सिम 400 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा और डिस्काउंट के बाद मिनिमट ट्रांजेक्शन वेल्यू 100 रुपये होनी चाहिए।

DreamDTH की रिपोर्ट के मुताबिक, d2h का यह रिचार्ज ऑफर 10 जनवरी 2020 तक मान्य है। इस ऑफर के लिए आपको सबसे पहले PayPal India पर अकाउंट क्रिएट करना होगा। इसके बाद आपको D2h के ऑनलाइन रिचार्ज के लिए PayPal से पेमेंट करनी होगी। एक बार पेमेंट पूरी हो जाने के बाद आपके पेपाल अकाउंट में कैशबैक की राशि जमा हो जाएगी।