d2h Recharge Offer : डायरेक्ट टू होम (DTH) सर्विस प्रोवाइडर कंपनी d2h ने अपने ग्राहकों के लिए नया रिचार्ज ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को रिचार्ज पर 50 प्रतिशत का कैशबैक ऑफर मिल रहा है। d2h यूजर्स को यह रिचार्ज ऑफर सिर्फ  PayPal के जरिए पेमेंट करने पर मिलेगा। यहां हम आपको d2h के इस  रिचार्ज ऑफर (d2h Recharge Offer) की जानकारी दे रहे हैं।

d2h recharge offer detailed

जैसा कि हमने ऑफर बताया यह ऑफर सिर्फ रिचार्ज के लिए पेमेंट PayPal के जरिए करने पर भी वैलिड है। इतना ही नहीं यह ऑफर सिर्फ PayPal के न्यू यूजर्स के लिए हैं यानी ऐसे यूजर्स जो PayPal में पहले से हैं उन्हें इस ऑफर का लाभ नहीं मिल पाएगा। इस ऑफर के तहत यूजर्स को मैक्सिम 400 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा और डिस्काउंट के बाद मिनिमट ट्रांजेक्शन वेल्यू 100 रुपये होनी चाहिए।  DreamDTH की रिपोर्ट के मुताबिक, d2h का यह रिचार्ज ऑफर 10 जनवरी 2020 तक मान्य है।

How to avail d2h PayPal recharge offer

इस ऑफर के लिए आपको सबसे पहले PayPal India पर अकाउंट क्रिएट करना होगा। इसके बाद आपको D2h के ऑनलाइन रिचार्ज के लिए PayPal से पेमेंट करनी होगी। एक बार पेमेंट पूरी हो जाने के बाद आपके पेपाल अकाउंट में कैशबैक की राशि जमा हो जाएगी।

d2h ‘Loyalty ki Royalty’ offer

D2h Loyalty ki Royalty Offer : Dish TV की सेटेलाइट होम टेलीविजन सर्विस कंपनी D2h ने अपने यूजर्स के लिए नया‘ लॉयल्टी की रॉयल्टी’ ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपने यूजर्स को छह यार 12 महीने के लॉन्ग टर्म रिचार्ज पर 30 दिनों तक की सर्विस फ्री में ऑफर कर रही है। कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि यह ऑफर फिलहाल एक्टिव यूजर्स के लिए ही वैध है। यानी ऐसे कस्टमर्स जिनका अकाउंट अभी एक्टिवेट नहीं है वे इस ऑफर का लाभ नहीं उठा पाएंगे। DTH कंपनी अपने यूजर्स के लिए नए-नए लॉन्ग टर्म रिचार्ज पेश करती रहती है।