Daiwa-li Smart Utsav Offers: स्मार्ट टीवी पर मिल रही है आकर्षक डील, जानिए ऑफर्स और डिटेल

अगर आप ​नया स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस फेस्टिव सीजन में आपको Daiwa ब्रांड के टीवी पर आकर्षक डील का लाभ मिलेगा.

Advertisement

Daiwa-li Smart Utsav Offers: घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड Daiwa ने फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए स्मार्ट टीवी पर मिलने वाले ऑफर्स का खुलासा कर दिया है. बता दें कि कंपनी ने दिवाली से पहले Daiwa-li Smart Utsav की घोषणा की है और इस उत्सव में यूजर्स अपने पसंदीदा टीवी को बजट रेंज में घर ले जा सकेंगे. Daiwa की इस फेस्टिव सेल में यूजर्स को 24 इंच से लेकर 50 इंच तक के स्मार्ट और एलईडी टीवी पर आकर्षक डिस्काउंट व ऑफर्स का लाभ मिलेगा. आइए जानते हैं इसके बारे में डिटेल से.

Advertising
Advertising

Daiwa ने अपने यूजर्स के लिए फेस्टिव सीजन में शानदार ऑफर्स पेश किए हैं. इस सेल और इसमें मिलने वाले ऑफर्स का लाभ देशभर में 1,000 से अधिक रिटेल स्टोर्स से उठाया जा सकता है. सेल के तहत 24 इंच से लेकर 50 इंच तक के स्मार्ट टीवी पर भारी डिस्काउंट मिलेगा. यूजर्स इन टीवी को 10 महीने की नो कोस्ट ईएमआई सुविधा के साथ भी खरीद सकते हैं. खास बात है कि सेल में आपको Daiwa के 32 इंच और इससे अधिक साइज वाले टीवी पर दो साल की वारंटी मिलेगी. वैसे इन स्मार्ट टीवी के साथ एक साल की वारंटी मिलती है लेकिन कंपनी फेस्टिव सीजन में एक साल की एक्सटेंडेड वारंटी भी दे रही है.

अगर आप भी नया स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह सेल के लिए उपयोगी साबित हो सकती है. सबसे खास बात है कि Daiwa के सभी स्मार्ट टीवी webOS TV पर काम करते हैं. ऐसे में आपको बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा. यदि आप इन टीवी के साथ मिलने वाली वारंटी का लाभ उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको My Daiwa ऐप पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा. यह ऑफर लिमिटेड समय के लिए उपलब्ध है और इसके तहत यदि आप 50 इंच 4K UHD स्मार्ट टीवी खरीदते हैं तो आपको केवल 39,999 रुपये खर्च करने होंगे. जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 43,999 रुपये है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:October 21, 2021 3:56 PM IST

Updated Date:October 21, 2021 3:57 PM IST

Topics