PUBG Mobile भारत समेत दुनियाभर में काफी पॉप्युलर है। कंपनी जल्द ही प्लेयर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए PUBG Mobile में एक नई अपडेट को दे सकती है। इस अपडेट में प्लेयर्स को गेम में Desert Eagle handgun मिलेगी। हम पहले ही इस हैंडगन को PC और कंसोल वर्जन में देख चुके हैं, और अब कुछ ही समय बाद इस हैंडगन का इस्तेमाल PUBG Mobile में भी किया जा सकेगा। Desert Eagle handgun पॉप कल्चर में काफी महत्वपूर्ण गन है।
Desert Eagle या Deagle वीडियो गेम्स में काफी पॉप्युलर हैंडगन है और अब इसे PUBG में भी खेला जा सकता है। Deagle प्रति शॉट में 62डैमेज करती है। ये कई मैग्जीन से लैस है। इससे पहले हाल में PUBG Mobile ने 23 सितंबर से 30 सितंबर के बीच चीटर्स की लिस्ट जारी की थी, जिन्हें अगले 10 साल तक के लिए बैन कर दिया गया है। कंपनी ने गेम को फेयर बनाने के लिए ऐसा किया था।

इससे पहले PUBG Mobile ने गेम में नए करेक्टर्स का सेट जोड़ा था। ये करेक्टर सेट AMC के The Walking Dead से लिए गए हैं। Tencent Games का यह कदम कंपिटीटर गेम Fortnite को टक्कर देने के लिए हो सकता है, जिसने हाल ही में पॉप्युलर सीरीज Zombie apocalypse के करेक्टर और उस सीरीज के कुछ हथियार अपने गेम में जोड़े थे। अब PUBG Mobile प्लेयर्स The Walking Dead सीरीज के Rick, Daryl, Michonne और Negan के करेक्टर में गेम को खेल सकते हैं।

इसके अलावा प्लेयर्स सीरीज में शामिल Daryl की ट्रेडमार्क बाइक को भी चला सकते हैं। गेम में Michonne की katana और Negan के कांटों से भरे बैट Lucile को भी इस्तेमाल कर सकते हैं। ये सभी आइटम्स गेम में शामिल आइटम को रिप्लेस करेंगे। ये सभी आइटम्स 2020 के शुरुआती कुछ समय तक मौजूद रहेंगे।