अफोर्डेबल टीवी और फीचर फोन बनाने वाली कंपनी Detel ने ट्रूली वायरलैस ब्लूटुथ ईयरबड को लॉन्च किया है। कंपनी ने Di-Pod के नाम से इसे मार्केट में पेश किया है। कंपनी ने इस ईयरबड को 2,199 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। इस वायरलैस ईयरबड्स को Detel’s website और mobile app के जरिए खरीदा जा सकता है। इसके अलावा यह वायरलैस ईयरबड FlipkartAmazon India और Paytm Mall के जरिए भी खरीदे जा सकते हैं।
Detel Di-Pod ट्रूली वायरलैस ब्लूटुथ ईयरबड में Bluetooth 5.0 टेक्नोलॉजी दी गई है। इसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर की है। ईयरबड्स में 300mAh की फुल बैटरी है और इसे दो घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि ईयरबड को फुल चार्ज करने में यह पांच घंटे का प्लेबैक टाइम देता है। इन ईयरबड्स को आप माइक्रो यूएसबी पोर्ट के जरिए चार्ज सकते हैं।

यह ईयरबड्स IPX4 रेटिंग्स के साथ आते हैं, जो इन्हें वाटर स्प्लैश और स्वेट प्रूफ बनाते हैं। Detel के वायरलैस ईयरबड डिजिटल असिस्टेंट जैसे गूगल असिस्टेंट और सिरी के साथ आते हैं। Detel के फाउंडर और सीईओ Yogesh Bhatia ने एक बयान में कहा कि भारतीय मार्केट में वायरलैस एसेसरीज प्रॉडक्ट्स की डिमांड काफी बड़ रही है। इसी को देखते हुए हमने अफोर्डेबल Wireless Bluetooth Earbuds- Di-Pod को लॉन्च किया है।

इन ईयरबड्स में आपको बेस्ट क्लास म्यूजिक बेस्ट कंफर्ट डिजाइन के साथ मिलता है। इसमें लोग लंबे समय तक बिना किसी परेशानी के काफी देर तक म्यूजिक को सुन सकते हैं। हमें उम्मीद है कि यूजर्स को हमारा यह प्रॉडक्ट पसंद आएगा। उन्होंने कहा कि आगे भी हम मार्केट में पॉकेट फ्रेंडली प्रॉडक्ट्स को पेश करते रहेंगे।