DTH सेक्टर में इन दिनों कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर्स पेश कर रही हैं। Dish TV ने अपना नया ऑफर पुराने कस्टमर्स के लिए लिए लॉन्च किया है, जहां वह SD Set-Top Box (स्टेंडर्ड सेट टॉप बॉक्स) यूजर्स मात्र 799 रुपये में HD Set-Top Box में अपग्रेड कर सकते हैं। कंपनी ने यह ऑफर उन यूजर्स के लिए पेश किया है जो स्टेंडर्ड सेटटॉप बॉक्स से एचडी सेटटॉप बॉक्स में अपग्रेड करना चाहते हैं।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टेंडर्ड सेट-टॉप बॉक्स से एचडी सेट-टॉप बॉक्स में अपग्रेड करने वाले यूजर्स को कंपनी चैनल पैक्स मं भी ऑफर दे रही है। Dish TV यूजर्स को स्टेंडर्ड सेटटॉप बॉक्स से एचडी सेटटॉप बॉक्स में अपग्रेड करने के लिए कंपनी के कस्टमर केयर में कॉल कर रिक्वेस्ट करनी होगी।

अपग्रेड ऑफर के तहत Dish TV अपने यूजर्स को 799 रुपये में एक HD चैनल पैक, जिसकी कीमत 199 रुपये हैं वह भी ऑफर कर रहा है। इसका मतलब है कि कंपनी नए HD Box के लिए 680 रुपेय और एक 119 रुपये में Special HD India Cricket Service पैक ऑफर कर रही है। Dish TV यूजर्स कंपनी की वेबसाइट और एप से अपनी मनपसंद के चैनल्स चुन सकते हैं।

TelecomTalk की एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, D2h और Dish TV ने अपने कुछ सब्सक्राइबर्स के लिए लंबी वैलिडिटी प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स को दो गुना कर दिया है। इसका मतलब है कि अब कुछ लंबी वैलिडिटी प्लान में यूजर्स को पहले से एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी। Dish TV की बात करें तो कंपनी अपने ग्राहकों को अब 2 एक्स्ट्रा महीनो की सर्विस दे रही है। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि कंपनी 10 महीनों वाला प्लान लेने एक महीना फ्री दे रही थी।

अब यूजर्स को केवल 10 महीनों की सर्विस का पैसा देना होगा और उन्हें सेम पैक दो एक्स्ट्रा महीनों के लिए फ्री मिलेगा। इसके अलावा रिपोर्ट कहती है कि इसी तरह का ऑफर D2h भी दे रहा है। D2h अपने ग्राहकों को तीन महीनों के प्लान पर 14 महीनों की एक्स्ट्रा सर्विस यानी वैलिडिटी दे रहा है। इससे पहले कंपनी छह महीनों का एक साथ पेमेंट करने पर 15 दिनों की सर्विस फ्री दे रही थी।