Tecno ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन ‘Tecno Pova 2’ की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है. भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन 2 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा और यह एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर उपलब्ध होगा. Amazon पर स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के साथ कुछ कलर वेरिएंट और कई खास फीचर्स का भी खुलासा किया गया है. इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G85 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और इसमें 7,000mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी. आइए जानते हैं इसकी लॉन्चिंग डिटेल और संभावित फीचर्स के बारे में.Also Read - 7,000mAh बैटरी वाले इस स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका

Tecno Pova 2: लॉन्चिंग डिटेल
Tecno Pova 2 भारत में ई-कॉमर्स साइट Amazon India के माध्यम से 2 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. Amazon ने स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर एक माइक्रोसाइट भी जारी की है. जहां दी गई जानकारी के अनुसार Tecno Pova 2 ब्लैक, ब्लू और सिल्वर कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. बता दें कि भारत से पहले इस स्मार्टफोन को फिलिपिंस में लॉन्च किया जा चुका है. Also Read - 5G Smartphone in India: Samsung Galaxy A52s 5G भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Pova 2: संभावित फीचर्स
Tecno Pova 2 को लेकर Amazon India पर कुछ जानकारी शेयर की गई है. जिसके मुताबिक यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G85 प्रोसेसर पर पेश होगा. इसमें ट्रिपल एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा ​सेटअप दिया जाएगा. फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का होगा. सामने आए टीजर के मुताबिक इस स्मार्टफोन की मुख्य खासियत इसमें दी जाने वाली 7,000mAh की बैटरी है. Also Read - Amazon Quiz 27 August 2021: इस क्विज में हिस्सा लेकर आज जीत सकते हैं 15,000 रुपये का इनाम, जाने कैसे?

Tecno Pova 2: स्पेसिफिकेशन्स
Tecno Pova 2 को फिलिपिंस में लॉन्च किया जा चुका है. उम्मीद है कि भारत में लॉन्च होने वाला मॉडल फिलिपिंस के मॉडल से ज्यादा अलग नहीं होगा. इसमें 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी. फोन में 6.9 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले दी गई है और यह octa-core MediaTek Helio G85 प्रोसेसर पर काम करता है. फोन में एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मौजूद है.

इसमें क्वाड रियर कैमरा दिया गया है और प्राइमरी सेंसर 48MP का है. जबकि 2MP का मैक्रो सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का एआई यूनिट मौजूद है. फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए आपको 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. यह फोन एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित होगा और इसमें पावर बैकअप के लिए 7000mAh की बैटरी मिलेगी.