ग्लोबल वियरेबल ब्रांड Fitbit ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Fitbit Versa 2 को 20,999 रुपये में लॉन्च किया। डिवाइस रिलायंस डिजिटल, क्रोमा, हेलिओस, लैंडमार्क और अन्य मेजर रिटेलर्स से ऑफलाइन खरीदा जा सकेगा। ऑनलाइन यह अमेजन डॉट इन से लिया जा सकता है। नेवी, पिंक विद कॉपर रोज एल्यूनियम केस और स्मॉक विद ए मिस्ट ग्रे केस के साथ वरसा 2 का स्पेशल एडिशन 22,999 रुपये में भी उपलब्ध है। कंपनी ने अपने बयान में कहा कि स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, वर्सा 2 एक स्विम-प्रूफ डिजाइन और एक ऑन-डिवाइस माइक्रोफोन से लैस है। यह यूजर्स को संगीत विकल्पों के साथ अधिक सुविधा प्रदान करता है।

अतरिक्त तौर पर वरसा 2 में फिटबिट प्रिमियम भी अब भारत में यूजर्स के लिए उपलब्ध है। यह फिटबिट एप में एक पेड सब्सक्रिप्शन सर्विस है। यह स्वास्थ्य और फिटनेस के लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करती है और इसके लिए यह योग्य मार्गदर्शन और कोचिंग के साथ फिटबिट के सबसे अधिक व्यक्तिगत अनुभव देने के लिए यूनिक डेटा का उपयोग करती है। फिटबिट प्रिमियम 819 रुपये प्रति माह और 6,999 रुपये प्रति साल पर उपलब्ध है।

Fitbit Versa 2 features

आजकल ज्यादातक कंपनियां अपने प्रॉडक्ट्स में वॉइस असिसटेंट देने की कोशिश कर रही है। स्मार्टफोन से स्मार्ट स्पीकर या TV तक में वॉइस असिसटेंट दिए जाते हैं। इसी तरह Versa 2 भी Alexa इंटिग्रेशन के साथ आती है। इससे आप इस वॉच में Alexa को कमांड कर अपने कुछ काम आसान बना सकते हैं। इसके अलावा यह वॉच Fitbit Pay फीचर के साथ आती है, जो आपको PoS टर्मिनल पर अपनी स्मार्टवॉच को टैप कर वायरलैस तरीके से पेमेंट करने में मदद करेगा।