फेस्टिवल सीजन से पहले देश की दो बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट और अमेजन ने अपने सेल की घोषणा कर दी है। Flipkart Big Billion Days 2019 इस महीने 29 सितंबर से शुरू होगी और 4 अक्टूबर तक चलेगी। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट अपने प्लस कंज्यूमर्स के लिए सेल चार घंटे पहले ही शुरू कर देगी। वहीं Amazon ने अपनी Amazon Great Indian Festival सेल की घोषणा तो कर दी है लेकिन यह नहीं पता चल पाया है कि यह सेल कब से शुरू होगी। हालांकि ऐसी उम्मीद है कि अमेजन की सेल भी 29 सितंबर के आसपास ही शुरू हो सकती है। आज हम आपको यहां इन दोनों सेल की डिटेल्स को बता रहे हैं।

Flipkart Big Billion Days 2019 vs Amazon Great Indian Festival: Sale day starting

Flipkart Big Billion Days 2019 इस महीने 29 सितंबर से शुरू होगी और 4 अक्टूबर तक चलेगी। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट अपने प्लस कंज्यूमर्स के लिए सेल चार घंटे पहले ही शुरू कर देगी।

वहीं Amazon ने अपनी Amazon Great Indian Festival सेल की घोषणा तो कर दी है लेकिन यह नहीं पता चल पाया है कि यह सेल कब से शुरू होगी। हालांकि ऐसी उम्मीद है कि अमेजन की सेल भी 29 सितंबर के आसपास ही शुरू हो सकती है।

Flipkart Big Billion Days 2019 vs Amazon Great Indian Festival: Bank Discount

Flipkart Big Billion Days 2019 सेल के दौरान Flipkart पार्टनर बैंक Axis और ICICI के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने वाले बॉयर्स को स्पेशल ऑफर (Flipkart Big Billion Days Offers) देगी। इस दौरान Axis के डेबिट और क्रेडिट कार्ड और ICICI के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

वहीं अमेजन ने Amazon Great Indian Festival सेल के लिए SBI के साथ टाई-अप किया है। इस दौरान SBI के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इन दोनों कंपनियों की सेल के दौरान स्मार्टफोन, फैशन, अप्लायंसेज जैसे तमाम कटैगरी में बंपर डिस्काउंट दिया जाएगा।