दशहरा और दिवाली त्योहारों से पहले प्रमुख ई-टेलर फ्लिपकार्ट 10 अक्टूबर से पांच दिवसीय शॉपिंग सेल शुरू करने जा रही है. वालमार्ट के स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा, “‘द बिग बिलियन डेज’ के पांचवें संस्करण की 10 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट डॉट कॉम पर शुरूआत होगी और खरीदारों को विभिन्न उत्पादों पर बंपर छूट मिलेगी, जिसमें फैशन, होम अप्लाएंसेज, फर्नीचर, बुक्स, स्मार्ट डिवाइसेज, मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज शामिल हैं.”

कंपनी ने कहा कि फैशन, होम फर्नीचर, अप्लाएंसेज, खिलौनों, किताबों, ब्यूटी और स्मार्ट डिवाइसेस पर 10 अक्टूबर से सेल की शुरूआत होगी. इसके बाद 11 अक्टूबर से मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसों पर सेल लगेगी और 12 से 14 अक्टूबर तक सभी तरह की कैटेगिरी पर छूट दी जाएगी.

कंपनी के मुख्य कार्यकारी कल्याण कृष्णामूर्ति ने एक बयान में कहा, “पिछले कुछ महीनों से हम अपने सेलर्स के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. हमने देश के हर कोने के ग्राहकों के लिए विविध और किफायती पेशकश देने की योजना बनाई है.” इससे पहले भी फ्लिपकार्ट के अलावा बाकी ई-कॉमर्स कंपनियां भी ग्राहकों के लिए ऐसी सेल लेकर आ चुकी हैं. अभी हाल ही पेटीएम ने ग्राहकों के लिए एक बेहद किफायती सेल शुरू की थी.

इस सेल में मोबाइल फोन से लेकर ग्रॉसरी और घर में इस्तेमाल होने वाले उपकरणों पर भारी सेल थी. इस सेल का लोगों ने भरपूर लाभ उठाया था.