Flipkart की Big Diwali Sale आज यानी 21 अक्टूबर से शुरू हो गई है, जो 25 अक्टूबर तक चलेगी। हालांकि Flipkart प्लस यूजर्स के लिए यह सेल एक दिन पहले यानी 20 अक्टूबर को रात 8 बजे ही शुरू हो गई थी। पांच दिनों की सेल में Flipkart पर स्मार्टफोन, अपैरल, होम अप्लायंसेज जैसी कई कटैगरी में बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आप दिवाली से पहले अपने लिए या फिर घर के लिए कुछ शॉपिंग करना चाहते हैं तो उसे खरीदने के लिए बेहतरीन मौका है। अगर आप इन पांच दिनों की सेल में SBI Debit और Credit Cards के जरिए पेमेंट करते हैं तो आपको 10 पर्सेंट इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।
इसके अलावा स्मार्टफोन कैटेगरी पर एक्सचेंज बोनस, नो कॉस्ट EMI जैसे ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।  इसके साथ ही फ्लिपकार्ट की सेल में अलग-अलग ब्रांड्स के होम एप्लाएंसेज, लैपटॉप, कैमरा और दूसरे इलेक्ट्रिनिक्स प्रोडक्ट्स पर भी कंपनी 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Flipkart की Big Diwali Sale में Vivo Z1 Pro को 12,990 रुपये और Realme 5 को 8,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही शाओमी के Redmi Note 7 Pro को 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत और Redmi Note 7S को 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही फैशन सेगमेंट में कंपनी 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसके साथ ही ब्यूटी, टॉप और बेबी केयर प्रोडक्टस् को सेल के दौरान 99 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

फ्लिपकार्ट की सेल में होम एसेंशियल्स और फर्नीचर्स को 40 से 90 प्रतिशत के डिस्काउंट में खरीदा जा सकता है। वहीं फ्लिपकार्ट अपने होम ब्रांड्स पर 85 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस सेल के दौरान फ्लिपकार्ट पर रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे धमाका डील्स लेकर आएगी। इसमें फ्लिपकार्ट एक्स्ट्रा डिस्काउंट ऑफर करेगी। इसके साथ ही रात में 12 से 2 बजे तक रशआवर सेल आयोडित होगी, जिसमें भी एक्स्ट्रा डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।