Free Fire Redeem Codes 2 December 2021: यहां जानिए आज मिलने वाले कोड्स और रिवॉर्ड्स

Free Fire redeem codes 2 December 2021: इन कोड्स का उपयोग कर प्लेयर्स फ्री में कई आइटम्स प्राप्त कर सकते हैं. बस इसके लिए आपको एक सिंपल प्रोसेस फॉलो करना होगा.

Advertisement

Free Fire Redeem Codes 2 December 2021: अगर आप भी मोबाइल गेमिंग का शौक रखते हैं तो Free Fire गेम के बारे में जरूर जानते होंगे. जो​ कि भारत समेत पूरी दुनिया में एक लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम है. (Garena Free Fire) खास बात है कि यह एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म (Battle Royal Game) पर उपलब्ध है. साथ ही अन्य गेम्स की तरह इसे प्ले करने के लिए आपको महंगे स्मार्टफोन की जरूरत नहीं है. बल्कि आप कम कीमत वाले फोन में भी इस गेम का (Games For Android Phone) मजा ले सकते हैं. (PUBG Mobile India) गेम की दूसरी खासियत है कि कंपनी इसमें डेली कुछ redeem codes जारी करती है जो कि गेम में उपयोग होने वाले आइटम्स को फ्री में प्राप्त करने में मदद करते हैं. कंपनी ने आज यानि 2 दिसंबर को भी कुछ कोड्स जारी किए है. आइए जानते हैं इनके बारे में डिटेल से.

Advertising
Advertising

Free Fire गेम में प्लेयर्स को कुछ मिशन पूरे करने होते हैं और इसके लिए उन्हें अपने दुश्मनों को मारना होगा है. गेम में प्लेयर्स को ऐसे आइटम्स की जरूरत पड़ती है जिनका उपयोग कर वह दुश्मन से लड़ सकें. आमतौर पर इन आइटम्स को पाने के लिए पैसे खर्च करने पड़ते हैं. लेकिन यदि आप पैसे खर्च किए बिना आइटम्स प्राप्त करना चाहते हैं तो डेली जारी किए जाने वाले redeem codes का इस्तेमाल कर सकते हैं. इन आइटम्स में गन, लूट क्रेट, कॉस्ट्यूम्स और वेपन्स शामिल होते हैं.

Free Fire Redeem Codes 2 December 2021: आज जारी किए गए कोड्स और रिवॉर्ड्स

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

Free Fire redeem codes: प्राप्त करने का तरीका

Advertisement

Free Fire redeem codes पाने के लिए सबसे पहले कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर क्लिक करें. रिवॉर्ड्स पाने के लिए आपको अपना अकाउंट लॉगइन करना होगा. इसके लिए Facebook, VK, Google, Huawei ID, Apple ID और Twitter का उपयोग कर सकते हैं. इसके बाद ​रीडिम कोड को कॉपी कर वहां दिए गए टेक्स्ट बॉक्स में पेस्ट करें. फिर कंफर्म बटन पर क्लिक करें. इसके बाद आपको रिवॉर्ड्स प्राप्त हो जाएंगे.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 2, 2021 1:17 PM IST

Updated Date:December 2, 2021 1:23 PM IST

Topics